A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश क्यों टूटी जय और वीरू की दोस्ती? उत्तर प्रदेश पुलिस ने खोला राज़, देखें वीडियो

क्यों टूटी जय और वीरू की दोस्ती? उत्तर प्रदेश पुलिस ने खोला राज़, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक वीडियो ट्वीट किया है। ये वीडियो बॉलीवुड फिल्म शोले का है। वीडियो के साथ ये भी लिखा है कि जय और वीरू की दोस्ती क्यों टूटी? अब आप सोंच रहे होंगे कि आखिर यूपी पुलिस ने ये वीडियो क्यों ट्वीट किया।

Road Safety Campaign: UP police tweet film Sholay video, jai veeru friendship- India TV Hindi Image Source : PTI उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक वीडियो ट्वीट किया है। ये वीडियो बॉलीवुड फिल्म शोले का है। 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक वीडियो ट्वीट किया है। ये वीडियो बॉलीवुड फिल्म शोले का है। वीडियो के साथ ये भी लिखा है कि जय और वीरू की दोस्ती क्यों टूटी? अब आप सोंच रहे होंगे कि आखिर यूपी पुलिस ने ये वीडियो क्यों ट्वीट किया। तो हम बता दें कि उत्तर प्रदेश में सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है। सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए 21 जनवरी से शुरू हुआ ये अभियान महीने भर तक चलेगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में इस अभियान का शुभारंभ करते हुए कहा था कि ये अभियान 20 फरवरी तक चलेगा और इस दौरान प्रदेश के सभी जिलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने इसके लिए परिवहन विभाग और गृह विभाग के अधिकारियों को धन्यवाद भी कहा था।

सीएम योगी ने कहा था, "सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुकता हमारे लिए कितनी महत्वपूर्ण है, इस बात का अंदाजा हम इसी बात से लगा सकते हैं कि एक अनुमान के मुताबिक, प्रदेश में होने वाली सड़क दुर्घटनाओं में रोजाना 65 लोगों की मौत होती है। मौत के इन आंकड़ों को कम किया जा सकता है। अभियान चलाकर हम कई परिवारों को उजड़ने से बचा सकते हैं। बस थोड़ा प्रयास हर स्तर पर होना चाहिए।"

तो अब अगर आपको ये जानना है कि जय और वीरू की दोस्ती क्यों टूटी तो ये वीडियो आपको अंत तक पूरा देखना होगा।

ये भी पढ़ें

Latest Uttar Pradesh News