A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा-गाजियाबाद में स्विमिंग पूल किए गए बंद, कोरोना को देखते हुए प्रशासन का फैसला

नोएडा-गाजियाबाद में स्विमिंग पूल किए गए बंद, कोरोना को देखते हुए प्रशासन का फैसला

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल वाई ने जनपद के सभी स्विमिंग पूल बंद कराने के निर्देश सभी इंसीडेंट कमांडर को दिए हैं। 

Swimming pools closed in Noida-Ghaziabad due to rise in coronavirus cases- India TV Hindi Image Source : @SWIMMINGFEDERA1 सुहास एल वाई ने जनपद के सभी स्विमिंग पूल बंद कराने के निर्देश सभी इंसीडेंट कमांडर को दिए हैं। 

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल वाई ने जनपद के सभी स्विमिंग पूल बंद कराने के निर्देश सभी इंसीडेंट कमांडर को दिए हैं। उन्होंने कहा है कि सभी इंसीडेंट कमांडर अपने अपने क्षेत्र में स्विमिंग पूल के संचालन पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे ताकि जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

इसी तरह गाजियाबाद में भी सभी स्विमिंग पूल बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडेय ने जनपद के सभी स्विमिंग पूल बंद कराने के निर्देश सभी इंसीडेंट कमांडर को दिए हैं। उन्होंने कहा है कि सभी इंसीडेंट कमांडर अपने अपने क्षेत्र में स्विमिंग पूल के संचालन पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे ताकि जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। 

जिला मजिस्ट्रेट ने समस्त स्विमिंग पूल संचालकों को निर्देश देते हुए कहा है कि सभी के द्वारा अपने-अपने स्विमिंग पूल तत्काल प्रभाव से बंद कर दिए जाएं। अन्यथा दोषी पाए जाने पर दंडात्मक कार्यवाही जिला प्रशासन की ओर से सुनिश्चित की जाएगी।

ये भी पढ़ें

Latest Uttar Pradesh News