A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कुछ कुछ होता है की जूनियर अंजली हो गई है बड़ी, 20 साल बाद उनका हॉट अवतार देख आप हो जाएंगे उनके मुरीद

कुछ कुछ होता है की जूनियर अंजली हो गई है बड़ी, 20 साल बाद उनका हॉट अवतार देख आप हो जाएंगे उनके मुरीद

कुछ कुछ होता है फिल्म की ग्रांड पार्टी में ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में सना नजर आईं। जिसमें वह अपने कतिलाना अंदाज से हर किसी को अपना मुरीद कर रही थी। देखें तस्वीरें।

Sana Saeed- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/SANA SAEED Sana Saeed  

नई दिल्ली: आपको कुछ कुछ होता फिल्म के राहुल, अंजली और टीना तो याद ही होगे। तो आपको बता दें कि इस फिल्म को 20 साल हो चुके है।  इस खुशी के मौके पर करण जौहर ने एक ग्रैंड पार्टी दी। जहां सारा बॉलीवुड मौजूद था। ये करण की डेब्यू डायरेक्शन फिल्म थी। इसलिए करण इस फिल्म को लेकर काफी इमोशनल हैं। पार्टी में कई जाने-माने सेलेब्स पहुंचे थे। लेकिन इन सभी में सब की निगाहे अंजली यानी कि सना सईद में थी। जिनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिला।

सना पहली बार कुछ कुछ होता है में चाइल्‍ड आर्ट‍िस्‍ट के रूप में नजर आई थीं। उस वक्‍त उनकी उम्र 10 साल थी। मुंबई की रहने वाली सना 22 सितंबर 1988 को पैदा हुई थीं। लेकिन अब बिल्कुल बदल चुकी है। (ब्लैक ड्रेस में कातिलाना लुक में नजर आईं करीना कपूर, वहीं काजोल, रानी मुखर्जी ने भी ढाया कहर)

जी हां कुछ कुछ होता है कि ग्रांड पार्टी में ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में सना नजर आईं। जिसमें वह अपने कतिलाना अंदाज से हर किसी को अपना मुरीद कर रही थी।

सना की हॉटनेस के आगे हर कोई फीका नजर आया। उन्होंने ब्लैक ड्रेस के स्था स्मौकी आइज में नजर आईं। (शाहरुख खान के साथ इस अंदाज में नजर आईं गौरी खान, पहन रखा था 12 लाख से ज्यादा कीमत का नेकलेस )

आपको बता दें कि सना करण जौहर की एक और फिल्म में नजर आई थी। वह फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर में भी नजर आई थीं।

सना का अंदाज अब काफी हॉट हो चुका है और अपनी तस्‍वीरों के बल पर ही वो इंस्‍टाग्राम पर खूब फैंस कमा रही हैं।

सना फिल्‍मों के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आई थीं, वहीं झलक दिखला जा और नच बलिए जैसे डांस रियलिटी शो में भी उनका जलवा देखने को मिला था।

Latest Lifestyle News