A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य गर्मियों में छाया यैलो कलर का ट्रेंड, ऑफिस हो या फिर पार्टी पर ट्राई करें कंगना, शिल्पा सहित इन एक्ट्रेस के लुक

गर्मियों में छाया यैलो कलर का ट्रेंड, ऑफिस हो या फिर पार्टी पर ट्राई करें कंगना, शिल्पा सहित इन एक्ट्रेस के लुक

फैशन ट्रेंड की बात करें तो वह बॉलीवुड सेलेब्रिटी के साथ ही बदलता रहता है। तो फिर ट्राई करें गर्मियों में यह बेहतरीन यैलो आउटफिट्स।

Celerity style- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Celerity style

Summer Outfits: गर्मियों का मौसम आ गया है। इसमें सेहत के साथ-साथ फैशन का भी ज्यादा ध्यान रखना पड़ता है। समझ नहीं आता है कि आखिर गर्मियों के मौसम में कौन सा लुक आपके लिए बेस्ट है। इसलिए हम आपको लिए लेकर आएं है गर्मियों के लिए बेस्ट आउटफिट्स। जिन्हें आप ऑफिस, पार्टी या फिर किसी इवेंट में पहन सकती है।

फैशन ट्रेंड की बात करें तो वह बॉलीवुड सेलेब्रिटी के साथ ही बदलता रहता है। तो फिर ट्राई करें गर्मियों में यह बेहतरीन यैलो आउटफिट्स।

Swara

जंपसूट
इन दिनों जंपसूट का काफी ट्रेंड है। जो कि हॉट लुक के साथ-साथ आपको कंफर्ट भी कराता है। ऐसे में आप स्वरा भास्कर के लुक को कॉपी कर सकती है। यह मस्टर्ड कलर का जंपसूट काफी बेहतरीन है। स्वरा ने Global Desi ब्रांड का यह जंपसूट पहना है। इसकी कीमत की बात करें तो यह भी आपके बजट में है। यह Mustard Jumpsuit केलव 2100 रुपए का है।

kangana ranaut

मैक्सी ड्रेस
कंगना रनौत हमेशा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक से हर किसी को एंप्रेस कर देती है। अगर आपको मैक्सी ड्रेस पहननी है। जो कि काफी ट्रेंड में है। तो आप यह मस्टर्ज कलर की मैक्सी ट्राई कर सकती है। जो कि Global Desi ब्रांड की है। अब कीमत की बात करें तो केवल 3199 रुपए की है।

Nora fatehi

प्लाजो-कुर्ती
नोरा जिस तरह अपने डांस मूव्स से हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। वैसे ही अपने लुक से दीवाना बना देती है। आप चाहे तो नोरा के इस लुक को कॉपी कर सकती है। यह यैलो कलर का लॉंग कुर्ता के साथ व्हाइट प्रिंटेट कलर का प्लाजो पहन सकती है।

Shraddha kapoor

सलवार-सूट
अगर आप सलवरा-सूट जिसमें दुपट्टा हो। तो इसके लिए आप श्रृद्धा कपूर के इस एथनिक लुक को ट्राई कर सकती है। हाल में ही श्रृद्धा एयरपोर्ट पर इस लुक में स्पॉट हुई थी। इस लुक में श्रृद्धा यैलो कलर के सिल्क सूट के साथ व्हाइट कलर की लैगिंग और व्हाइट-यैलो मिक्स दुपट्टा कैरी किए नजर आईं। आप इस लुक के साथ सिल्वर झुमके ट्राई कर सकती है।

Malaika

गाउन
अगर आपको किसी पार्टी में जाना है लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि पार्टी में सबसे अलग कैसे लगें तो आप मलाइका अरोड़ा के इस हॉट लुक को कॉपी कर सकती हैं। हाल में  मालइका अरोड़ा एक इवेंट में नजर आईं थी। अगर आपको भी बिल्कुल यहीं गाउन चाहिए। तो आपको थोड़ी ज्यादा अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी।

मलाइका का यह खूबसूरत गाउन  Iris Serban का है। जिसकी कीमत 900,00 € यानी करीब 70 हजार 200 रुपए की है।

पैंटसूट
अगर आप किसी इवेंट या फिर ऑफिस में यैलो कलर के पैंटसूट ट्राई करना चाहती है तो रासिका दुग्गल को फॉलो कर सकती है। हाल में ही वह एक इवेंट में Payal khandwala के कलेक्शन का खूबसूरत पैंट सूट पहनी हुई नजर आईं।

साड़ी
अगर आप साड़ी पहनना चाहती है तो आप इस मौसम में सिल्क, नेट या फिर कॉटन की यैलो साड़ी ट्राई कर सकती है। यह एक दम हटकर लुक होगा।

लहंगा

अगर आप किसी शादी या पार्टी में लहंगा पहनने के बारें में सोच रही है तो आप शिल्पा शेट्टी के इस लुक को कॉपी कर सकती है। इस लुक में उन्होंने स्काई ब्लू कलर की खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ लाइट मेकअप रखा है। यह खूबसूरत लहंगा अर्पिता मेहता के कलेक्शन में से एक है

Kalank Promotion: कलंक के प्रमोशन में सोनाक्षी सिन्हा से तीन गुनी मंहगी ड्रेस पहनकर नज़र आईं आलिया भट्ट

चर्च में मांग टीका पहनने के कारण ट्रोल हो गईं किम कार्दशियन, यूजर्स से पढ़ा डाला संस्कृति का पाठ

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में हुईं स्पॉट, इस ड्रेस की कीमत केवल 28 हजार

Latest Lifestyle News