Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Kalank Promotion: कलंक के प्रमोशन में सोनाक्षी सिन्हा से तीन गुनी मंहगी ड्रेस पहनकर नज़र आईं आलिया भट्ट

हाल ही इंटरनेट पर उनकी आउटिंग की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें वे गर्मियों के लिए कूल-कैजुअल लुक में दिख रही हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा की ड्रेस भी गर्मियों के लिए एक दम परफेक्ट है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: April 11, 2019 9:20 IST
Alia bhatt and Sonakshi Sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Alia bhatt and Sonakshi Sinha

Kalank Promotion: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाली हैं। इस दिनों ये स्टार्स प्रमोशन के में बिजी हैं। इस दौरान आलिया का हर एक स्टाइल देखने लायक है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा भी किसी से कम नहीं लग रही हैं। हाल ही इंटरनेट पर उनकी आउटिंग की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें वे गर्मियों के लिए कूल-कैजुअल लुक में दिख रही हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा की ड्रेस भी गर्मियों के लिए एक दम परफेक्ट है।

आलिया भट्ट की बात करें तो उन्होंने वे Silvia Tcherassi की चैकर्ड मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। ये ऑफ-शोल्डर मैक्सी ड्रेस समर वाइब्स दे रही है। इसमें ऊपर की तरफ नोटेड डिटेलिंग है। आलिया ने वाइट ब्लॉक हील्स से अपने इस लुक को पूरा किया।

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने बन में बालों को बांधा। इस लुक के लिए आलिया ने न्यूड लिप कलर के साथ मिनिमल मेकअप रखा। ज्वैलरी के नाम पर उन्होंने सिर्फ एक मिडी रिंग से अपने लुक को एक्सेसराइज किया।

अब बात करें सोनाक्षी सिन्हा के लुक की तो उन्होंने Alexis की स्ट्रीप मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं। जो कि गर्मियों के लिए बेस्ट है। सोनाक्षी सिन्हा ने न्यूड लिप कलर के साथ मिनिमल मेकअप रखा। ज्लैवरी के नाम पर कानों में हैवी हुक के साथ हाथों में रिंग पहनी हुई हैं।

वहीं हेयरस्टाइल की बात करें तो लोअर पौनी टेल बनाई हुई है। इस लुक में सोनाक्षी वाकई खूबसूरत नजर आ रही हैं।

alia bhatt, off shoulder dress, Silvia Tcherassi

Image Source : SILVIA TCHERASSI
alia bhatt off shoulder dress

अब बात करें आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा की इस कूल कैजुअल ड्रेस की कीमत की। तो बता दें कि आलिया की इस BROWNEA DRESS की कीमत $ 1,900 यानी करीब 1 लाख 31 हजार रुपए है।

Sonakshi Sinha, Alexis Ophira Dress

Image Source : ALEXIS OPHIRA DRESS
Sonakshi Sinha Ophira Dress

वहीं सोनाक्षी सिन्हा की Ophira Dress की कीमत $596.00 यानी करीब 42 हजार रुपए है।

कलंक में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। कलंक को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में हुईं स्पॉट, इस ड्रेस की कीमत केवल 28 हजार

आलिया भट्ट के इस खूबसूरत लुक को करना है कॉपी, तो इस डिजाइनर सिल्क सूट के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपए

मलाइका अरोड़ा एक बार फिर बोल्ड अंदाज में आईं नजर, इस यैलो सिल्क गाउन की कीमत सिर्फ इतने हजार रुपए

ऐसे ही सेलेब्रिटी संबंधी खबरों के लुए क्लिक करें- लाइफस्टाइल खबरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement