Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बेबी बंप के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुआ करीना कपूर, देखें 'गुड न्यूज' के सेट की कुछ खास तस्वीरें

बेबी बंप के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुआ करीना कपूर, देखें 'गुड न्यूज' के सेट की कुछ खास तस्वीरें

हाल की तस्वीरें में करीना कपूरप बेबी बंप के साथ काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है। हो सकता है कि उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' का कोई सीन इस अंदाज में हो। देखें कुछ तस्वीरें।

Kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Kareena kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर अपने स्टाइल और फैशनसेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। यहां तक कि तैमूर के जन्म से पहले प्रेग्नेंसी में वह काफी स्टाइलिश अंदजा में नजर आईं थी। जिसके बाद बॉलीवुड में अधिक बेबी फ्लांट करने का सिलसिला शुरु हो गया। करीना की बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री थी जिन्होंने फैशन शो में प्रेग्नेंसी के साथ रैंपवॉक किया था। लेकिन हाल की कुछ तस्वीरे देखकर इस बात का कयास लगाया जा रहा है कि वह फिर प्रेग्नेंट है।

हाल की तस्वीरें में वह बेबी बंप के साथ काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है। हो सकता है कि उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' का कोई सीन इस अंदाज में हो। करीना ने इस बारें में अभी कुछ भी खुलकर नहीं कहा है।

Kareena kapoor

करीना के लुक की बात करें तो वह ग्रे कलर के ट्रैक सूट के साथ ऊपर से चैक्ड व्हाइट ब्लू कलर के स्कग्र में नजर आ रही है। इसके साथ ही लाइट मेकअप और पौनीटेल बांधा हुआ है। जिसमें वह काफी खूबसूरत और सिंपल नजर आ रही है।

Kareena kapoor

करीना अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस रखना अच्छी तरह से जानती हैं। अपनी आखिरी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बाद बेगम बेबो ने अपनी अगली फिल्म 'गुड न्यूज़' की शूटिंग शुरू कर दी है।

इस फिल्म में करीना अक्षय कुमार के ऑपोज़िट नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों मैरिड कपल के रूप में नजर आएंगे जो बच्चे पाने की कोशिशें करते दिखेंगे।

संगीत पार्टी में कहर बरपाती नजर आईं अंबानी खानदान की होने वाली बहू श्लोका मेहता, देखें तस्वीरें और वीडियो

आकाश अंबानी के Pre-Wedding पार्टी में खूबसूरत अंदाज में नजर आईं जैकलीन फर्नांडीज, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Latest Lifestyle News