Friday, April 19, 2024
Advertisement

संगीत पार्टी में कहर बरपाती नजर आईं अंबानी खानदान की होने वाली बहू श्लोका मेहता, देखें तस्वीरें और वीडियो

श्लोका ने अपने संगीता सेरेमनी में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रे कलर का लहंगा पहना हुआ था। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 27, 2019 15:13 IST
Shloka Mehta- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Shloka Mehta

नई दिल्ली: आकाश अंबानी(Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के प्री-वेडिंग सेरेमनी स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में रखा गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसी बीच अंबानी खानदान की बहू श्लोका मेहता की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में श्लोका काफी खूबसूरत नज़र आ रही है।

श्लोका ने अपने संगीता सेरेमनी में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रे कलर का लहंगा पहना हुआ था। डिसमें व्हाइट कलर के धागों से खूबसूरत एब्राइड्री की गई थी। इसके साथ ही लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ ग्रीन कलर की डायमंड ज्वैलरी में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

आपको बता दें कि 9 मार्च को आकाश मंगेतर श्लोका मेहता से शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले आकाश-श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में रखा गया है। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन तीन दिनों तक चलेगा। इस सेलिब्रेशन में तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश-श्लोका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भी करण जौहर, सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे सितारे रौनक बढ़ाते नजर आएंगे। अंबानी के सभी गेस्ट प्राइवेट जेट के जरिए समारोह में पहुंच रहे हैं।

अगले महीने होने वाली इस शादी का आयोजन जियो वर्ल्ड सेंटर में रखा गया है। आकाश की बारात दोपहर साढ़े तीन बजे ट्राइडेंट होटल से निकलेगी। शादी की रस्में जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम साढ़े सात बजे से शुरु होंगी। 10 मार्च को अंबानी परिवार ने मंगल पर्व का आयोजन किया है जो जियो वर्ल्ड सेंटर में ही संपन्न होगा। इसके बाद 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा।

 

आकाश अंबानी के Pre-Wedding पार्टी में खूबसूरत अंदाज में नजर आईं जैकलीन फर्नांडीज, देखें खूबसूरत तस्वीरें

सिर्फ 1 हजार कीमत की ड्रेस पहनकर कराया श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने हॉट फोटोशूट

Oscar 2019: बिली पोर्टर के रेड कार्पेट लुक को देखते ही 'इश्कबाज़' अभिनेता नकुल मेहताआईं रणवीर सिंह की याद

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement