A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मलाइका अरोड़ा हॉट अंदाज में आईं नजर, लेकिन कई यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा हॉट अंदाज में आईं नजर, लेकिन कई यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

हाल में ही मलाइका काफी हॉट लुक में नजर आईं। तस्वीरें देखकर बस आप यहीं कहेंगे कि मलाइका की इतनी उम्र नहीं है। लेकिन कई लोगों को उनका यह लुक पसंद नहीं आया।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Malaika Arora

नई दिल्ली:  मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ-साथ फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। वह अधिकतर एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ जाती है। हाल में ही मलाइका काफी हॉट लुक में नजर आईं। तस्वीरें देखकर बस आप यहीं कहेंगे कि मलाइका की इतनी उम्र नहीं है। लेकिन कई लोगों को उनका  यह लुक पसंद नहीं आया।

मलाइका अरोड़ा अकेले ही ब्रांदा में स्पॉट हुई। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने  कैमो प्रिंट मैक्सी ड्रेस पहना था। इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपने बालों को खुले रखा था। इसके साथ एक्ट्रेस अपने लुक को पूरा करने के लिए हील्स कैरी की थी।

Malaika Arora

इस लुक में मलाइका काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। कई यूजर्स को मलाइका का ये लुक कफी पसंद आया लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल करने में पीछे नहीं हटे।

एक यूजर ने कमेंट किया कि जवान बनने की कोशिश कर रही है। वहीं दूसरे ने कहा कि इनका तो अभी बचपन नहीं खत्म हो रहा है।

वहीं एक ने कमेंट किया कि यह Innocent बनने की कोशिश करनी है। जो कि असर में है नहीं।

Malaika Arora

पिछले कुछ वक्त से मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें आए दिन सुनने को मिलती हैं। फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के प्रमोशन के दौरान एक्टर से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि इसके लिए मैं किसी को दोषी नहीं ठहराता। एक्टर ने बताया कि मेरे कुछ दोस्त है जिनकी शादी हो चुकी है ऐसे में लोगों को लगता है कि मुझे भी कर लेनी चाहिए। ये मेरे जॉब का हिस्सा है, उन्होंने कहा कि अगर लोगों को तैमूर में दिलचस्पी है तो मेरी शादी को लेकर अफवाहें आना कोई बड़ी बात नहीं है।

ये भी पढ़ें-

भारत के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर कटरीना कैफ बेबी पिंक साड़ी में कहर बरपाती आई नज़र, देखे तस्वीरें

टाइगर श्रॉफ का ये वर्कआउट वीडियो देखकर छूट जाएगे आपके पसीने, यूजर्स ने कहा-बहुत हार्ड

कांस में सोनम और रिया कपूर के फैशन सेंस को लेकर हुआ अनिल कपूर को गर्व, लिखा भावुक पोस्ट

Latest Lifestyle News