A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'Bridal Shower' के बाद प्रियंका चोपड़ा स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, देखें तस्वीरें

'Bridal Shower' के बाद प्रियंका चोपड़ा स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, देखें तस्वीरें

ब्राइडल शॉवर में  प्रियंका ने व्हाइट कलर का फ्रिल गाउन पहना हुआ था। जिसमें वह किसी पेरी से कम नहीं लग रही थी। अब ब्राइडल शावर के बाद प्रियंका स्टाइलिश लुक में नजर आईं।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/BRIADALASIA Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा की शादी की तैयारियां अब तेज हो गई हैं। बीते रोज अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्राइडल शावर की खास रस्म को मनाया। प्रियंका की इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कापी तेजी से वायर हो रही है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने अब इस पार्टी की कुछ खास तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस लुक में प्रियंका ने व्हाइट कलर का फ्रिल गाउन पहना हुआ था। जिसमें वह किसी फेरी से कम नहीं लग रही थी। अब ब्राइडल शावर के बाद प्रियंका स्टाइलिश लुक में नजर आईं।

अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण प्रियंका हमेशा सुर्खियों में रहती है। न्यूयार्क में अब प्रियंका अलग ही लुक में नजर आईं। इस लुक में इन्होंने डार्क पिंक कलर का पैंट सूट पहन रखा था जिस पर ब्लैक और पर्पल कलर से डिजाइनस बने हुए थे। साथ में पर्पल कलर की हाई हील्स, ब्लैक कलर की कैट आई सनग्लासेज और बालों का हाई बन। इस लुक में प्रियंका हर तरह से बेहद स्मार्ट और स्टाइलिश दिख रहीं हैं।

प्रियंका के इस लुक की बात करें तो उन्होंने Anna Sui के केल्कशन के कोट पैंट पहना हुआ था। इसके साथ ही स्टाइल Mimi ने दी थी।

इससे पहले भी की बार प्रियंका अपने मंगेतर निक के साथ न्यायार्क की सड़कों में स्टाइलिश अंदाज में नजर आ चुकी है।  

Photos: ब्राइडल शावर में प्रियंका चोपड़ा का दिखा दिलकश अंदाज, फैमिली, फैंड्स के साथ-साथ मां, सासू मां भी थीं मौजूद

ब्राइडल शॉवर में प्रियंका चोपड़ा ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत उड़ा देगीं आपके होश

कंगना रनौत ने एयरपोर्ट लुक पर खर्च कर दिए लाखों रुपए, इतने में आ जाती शानदार कार

Latest Lifestyle News