A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य लाल जोड़ा छोड़ दीपिका पादुकोण ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप

लाल जोड़ा छोड़ दीपिका पादुकोण ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप

फोर्ब्स के अनुसार दुनिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब दीपिका को ही मिला। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा में दूसरे नंबर का धकेल  दिया। वहीं उन्होंने GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है।

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : GQ MEGAZINE Deepika Padukone

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के करीब 21 दिन हुए है। जिन्होंने अपनी शादी का पूरा 15 दिन जश्न मनाया था। आपको बता दें कि दीपवीर से इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को शादी की थी। जिसके बाद बैंगलुरु और मुंबई में 3 रिसेप्शन किए थे। जहां एक ओर रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'सिंबा' का शूटिंग में बिजी हो गए है। हाल में ही सिंबा का ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसने आते ही कई मिलियन व्यूज पा लिया। वहीं दीपिका पादुकोण भी अपने काम में लौट आईं है। हाल में ही उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही है।

फोर्ब्स के अनुसार दुनिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब दीपिका को ही मिला। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा में दूसरे नंबर का धकेल  दिया। वहीं उन्होंने GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। (वेडिंग गाउन के बाद एयरपोर्ट लुक के कारण प्रियंका चोपड़ा हुई ट्रोल, नाइट गाउन जैसा टॉप पहना पड़ा भारी )

जहां कुछ दिन पहले दीपिका को लाल जोड़े में देखा था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही थी। अब वहीं दीपिका का यह पोटोशूट चौकाने वाला है। जो कि सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रही है। दीपिका की इन तस्वीरों को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि आखिर वो क्यों दुनिया की सबसे सेक्सी महिला मानी जाती है।  (Kareena Airport Look: करीना कपूर स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट में हुई स्पॉट, इस सिंपल से डेनिम शर्ट की कीमत 63 हजार )

शादी के बाद दीपिका दीपिका पादुकोण के हेयरस्टाइलिश जार्जिया ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दीपिका इस मैगजीन के लिए फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही थी।

Latest Lifestyle News