Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य श्लोका मेहता का ब्राइडल लुक देख...

श्लोका मेहता का ब्राइडल लुक देख आकाश अंबानी ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video हुआ वायरल

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी साल की सबसे रॉयल वेडिंग साबित हुई है। वहीं दूसरी ओर आकाश और श्लोका का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 12 Mar 2019, 17:32:14 IST

Akash Ambani-Shloka Mehta Wedding:  बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता के साथ 9 मार्च को हुई थी। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। आकाश और श्‍लोका की शादी में फेरों से लेकर सिंदूर और मंगलसूत्र पहनाने तक की सारी रस्‍में बेहद ट्रेडिशनल ढंग से निभाई गईं। इन खूबसूरत रस्‍मों को गुजराती रीति रिवाज से निभाया गया और रस्‍मों के साथ-साथ लाइव फोक संगीत भी गाया जा रहा था। इन्हीं में से एक वीडियो है। जिसमें श्लोका की शानदार एंट्री थी। हर कोई दुल्हन श्लोका का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच आकाश बीभी टकटकी लगाकर दरवाजे को देख रहे थे। तभी श्लोका की एंट्री शाही तरीके से हुई। जिन्हें देखकर आकाश का एक दम अलग ही रिएक्शन था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में कापी वायरल हो रहा है।

आकाश की एंट्री अपने मां-पापा मुकेश अंबानी-नीता अंबानी तके साथ-साथ बह ईशा के साथ होती है। वहीं श्लोका की एंट्री बिल्कुल शादी तरीके से होती है। सबसे पहले ऊपर से एक दरवाजा खुलता है। गहनों से सजी और लाल जोड़े में लिपटी श्‍लोका दुल्‍हन के श्रंगार में अपनी पहली झलक दिखाती हैं। बेसब्री से इंतजार कर रहे आकाश इस झलक को देखते ही खुशी से श्‍लोका को देखते ही रह जाते हैं।

वह खुद को श्‍लोका को देख कर ‘वाओ’ कहने से नहीं रोक पाते। इतनी सुंदर दुल्‍हन को पाने की खुशी उनकी आंखों में साफ झलक रही थी। इतना ही नहीं श्‍लोका कुछ देर रुक जाती हैं तो आकाश उनसे जल्‍दी आने की रिक्‍वेस्‍ट भी करते हैं। यह देख श्‍लोका हंस पड़ती हैं और फिर जयमाला के लिए पहुंचती हैं। आकाश जब उन्‍हे पूरा दुल्‍हन के लिबाज में देखते हैं तो वह उन्‍हें देख कर तालियां बजाने लगते हैं। इसके बाद श्‍लोका सबसे पहले आकर अपनी सास नीता अंबानी के पैर छूती हैं और नीता अपनी बहू को दुल्‍हन के श्रंगार में देख कर इमोशनल हो जाती हैं।

कुछ ऐसा था श्लोका का ब्राइडल लुक

श्लोका मेहता ब्राइडल लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।  डिजाइनर अबु जानी और संदीप घोसला का डिजाइनर लंहगा पहना था। खूबसूरत लाल रंग के लहंगे में गोल्डन एंब्राइड्री की गई थी। इसके साथ श्लोका ने ऊपर से दुपट्टा कैरी किया हुआ था। इसके साथ ऊपर से बी एक दुपट्टा सिर पर डाला हुआ था। लाइट मेकअप के साथ स्मोकी आइड और न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई थी। इसके साथ ही श्लोका ने जड़ाऊ और एमराल्ड से बना रानी हार पहना था। नाक में नथ, लड़ी वाला मांग टीका, चोकर और मैचिंग के ईयररिंग पहनें श्लोका रॉयल ब्राइडल दिख रही थी।

आकाश-श्लोका के रिसेप्शन में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी, तमन्ना भाटिया सहित ये सेलेब्स स्टाइलिश अंदाज में आएं नजर 17 साल बड़े एक्टर आर्या से सायशा सहगल ने रचाई शादी, रेड कलर के लहंगा में दिखीं खूबसूरत
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन