A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य आलिया भट्ट मां सोनी राजदन के साथ ट्रेडिशनल लुक पर दिखीं खूबसूरत, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

आलिया भट्ट मां सोनी राजदन के साथ ट्रेडिशनल लुक पर दिखीं खूबसूरत, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

आलिया भट्ट का ट्रेडिशनल अवतार सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इस लुक में आलिया बेहट खूबसूरत नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट ने ये तस्वीरें कोलकाता से शेयर की है।देखे तस्वीरें।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/ALIA BHATT Alia Bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों रणवीर कपूर से शादी को लेकर कापी चर्चा में है। लेकिन इसी बीच आलिया का ट्रेडिशनल अवतार सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इस लुक में आलिया बेहट खूबसूरत नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट ने ये तस्वीरें कोलकाता से शेयर की है। एक तस्वीरे में उनके साथ मां सोनी राजदन भी नजर आ रही है।

आलिया मैरून कलर के सलवार सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। बारी भरकम एंब्राइडी कुर्ता और दुपट्टा में की गई है। मेकअप की बात करें तो लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और कानों में हैवी गोल्डर ईयररिंग्स पहने हुए है। आलिया ने फैशन डिजाइनर सब्यसांची के कलेक्शन में से पहना है। इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे है। किसी ने उन्हें हॉट तो किसी ने उन्हें सबसे खूबसूरत बताया।

वहीं वह दूसरी तस्वीर में मां के साथ नजर आ रही है। इस लुक में सोनी ने रेड कलर का प्रिंटेड सवार सूट पहना हुआ है। इसके साथ सिल्वर ज्लैवरी में नजर आईं। 

 

Deepika Ranveer Wedding: शादी से पहले इतने लाख के आउटफिट्स पहन एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण

सिल्वर मिरर ड्रेस में करीना कपूर का Killer Look आया सामने, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Photos: ग्रीन साड़ी में करीना का हॉट अवतार, दिवाली पार्टी में लूट ली महफिल

Latest Lifestyle News