A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य जाह्नवी कपूर और अमीषा पटेल एक जैसे बैग के साथ हुई स्पॉट, इस बैग की कीमत 1 लाख से भी ज्यादा

जाह्नवी कपूर और अमीषा पटेल एक जैसे बैग के साथ हुई स्पॉट, इस बैग की कीमत 1 लाख से भी ज्यादा

Janhvi  Kapoor and Ameesha patel Bag Cost: Janhvi  Kapoor and Ameesha patel Bag Cost: जाह्नवी कपूर एक ऐसी स्टार किड्स है जो कि मंहगे ब्रांड के आउटफिट्स के साथ-साथ एक्ससेरीज रखने की लिस्ट में शामिल है। वहीं दूसरी ओर अमीषा पटेल भी अपनी लाइफस्टाइल के कारण सुर्खियों में छा रही है। लेकिन इस बार दोनों एक जैसे बैग में स्पॉट हुई।

<p>Janhvi and ameesha</p>- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Janhvi and ameesha

Janhvi  Kapoor and Ameesha patel Bag Cost: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्‍म 'धड़क' से अपनी पहचान फैंस के दिलों में बनाई है। उनकी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इस फिल्‍म में उनके रोल को काफी ज्‍यादा पसंद किया गया जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं वह अपनी स्टाइल के कारण फेमस होती जा रही है। जाह्नवी कपूर एक ऐसी स्टार किड्स है जो कि मंहगे ब्रांड के आउटफिट्स के साथ-साथ एक्ससेरीज रखने की लिस्ट में शामिल है। वहीं दूसरी ओर अमीषा पटेल भी अपनी लाइफस्टाइल के कारण सुर्खियों में छा रही है। लेकिन इस बार दोनों एक जैसे बैग में स्पॉट हुई।

Janhvi kapoor

जी हां जहां जाह्नवी कपूर जिम के बाहर ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लू कलर की लेस वाली शार्ट जींस में नजर आईं। लाइट मेकअप और पिंक लिपस्टिक में वह नजर आईं लेकिन एक चीज ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वो था उनका खूबसूरत सा बैग। जी हां वह louis vuitton ब्रांड के कलेक्शन से चैन शोल्डर बैग लिए हुए नजर आईं।

Ameesha patel

वहीं दूसरी ओर अमीषा पटेल अपनी प्रोडक्शन हाउस में अपनी टीम के साथ नजर आईं। उनके लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लू शार्ट जींस में नजर आईं। लेकिन उन्होंने भी जाह्नवी की तरह की बैग लिया हुआ था।

Image Source : louis vuitton louis vuitton bag

अगर आपका मूड इस बैग का खरीदने का है तो आपको इसके लिए भारी कीमत चुकानी होगी। जी हां इस बैग की बात करें तो यह louis vuitton के कलेक्शन में से है। जिसकी कीमत €2080 यानी करीब 1 लाख 69 हजार है।

रेखा की गिफ्ट की हुई साड़ी पहनकर पहुंची कंगना, अवार्ड शो में दोनों स्टार्स ने ऐसे लगाई आग

सोनम कपूर एयरपोर्ट पर दिखीं एक बार फिर इंडियन ब्रांड के आउटफिट्स में, कीमत इतनी की आप भी खरीद सकते है तुरंत

Priyanka Chopra जैसी स्टाइलिश ड्रेस के लिए खर्च करने होंगे 58 हजार रुपए, वहीं उनके सैंडल की कीमत इससे ज्यादा

Alia Bhatt Hooded Sweatshirt Price: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर इतने रुपए का स्वैटशर्ट पहनकर आईं नजर

Latest Lifestyle News