Friday, April 19, 2024
Advertisement

Alia Bhatt Hooded Sweatshirt Price: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर इतने रुपए का स्वैटशर्ट पहनकर आईं नजर

Alia Bhatt Hooded Sweatshirt Price: आलिया भट्ट हाल ही कलंक की शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस लौटी है। एयरपोर्ट पर आलिया बेहद स्‍टाइलिश लुक में दिखीं। उन्होंने जो हु़डी पहना हुआ था। जिसकी कीमत बहुत ही कम है। जानें आखिर है कितनी।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 09, 2019 19:30 IST
Alia Bhatt gully boy airport kalank- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Alia Bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्‍यूट गर्ल आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ रणबीर कपूर और उनके अफेयर के चर्चे खूब हो रहे हैं, तो दूसरी तरफ रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्‍म गली बॉय रिलीज होने वाली है। जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। जिसमें रणवीर सिंह रैपर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'कलंक' के कारण भी सुर्खियों में बनी हुई है। हाल में ही कलंक की शूटिंग से वापस आते समय़ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

मुंबई एयरपोर्ट में आलिया बहुत ही सिंपल लुक में नजर आईं। उन्होंने स्वैटशर्ट के साथ ब्लू कलर की जींस डाली हउई थी। इसके साथ ही पौनी हेयरस्टाइल के साथ व्हाइट कलर के स्नीकर्स में नजर आईं। जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी।

HM SWeatshirt

Image Source : HM
HM SWeatshirt

आपको बता दें कि आलिया ने H & M ब्रांड के कलेक्शन का प्रिंटेड हुड स्वैटशर्ट पहनी हुई थी। जिसकी कीमत की बात की जाएं तो $29.99 है। यहां भारतीय रुपए के अनुसार कैवल 2 हजार रुपए की है। जिसे आप आसानी से खरीद सकती है।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement