A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'Thackeray' के प्रमोशन के दौरान अमृता राव के जबरदस्त लुक ने किया सभी को इम्प्रेस, ड्रेसिंग सेंस है काबिले तारीफ

'Thackeray' के प्रमोशन के दौरान अमृता राव के जबरदस्त लुक ने किया सभी को इम्प्रेस, ड्रेसिंग सेंस है काबिले तारीफ

Amrita Rao Looks: ठाकरे'  के प्रमोशन के दौरान अमृता के ट्रेडिशनल लुक सामने आया, जिसने खुब सुर्खियां बटोरी।

Amrita Rao Thackeray Promotion- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/AMRITA RAO Amrita Rao Thackeray Promotion

Amrita Rao Looks: 'इश्क-विश्क', 'मैं हूं ना', 'विवाह' और 'जॉली एलएलबी' जैसी तमाम फिल्मों में अपनी ऐक्‍टिंग और साफ-सुथरी इमेज से दर्शकों के बीच पॉप्‍युलर रहीं ऐक्‍ट्रेस अमृता राव ने 2016 में शादी कर अपना घर बसा लिया था। अब 5 साल के इंतजार के बाद वह फिल्‍म 'ठाकरे' के जरिए फिल्मों में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में तो अमृता खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं है। इसके अलावा 'ठाकरे'  के प्रमोशन के दौरान अमृता के ट्रेडिशनल लुक सामने आया, जिसने खुब सुर्खियां बटोरी।

ठाकरे के म्यूजिक लॉंच के समय अमृता का बिंदास लुक सामने आया। अपनी सादगी से हर किसी को कायल करने वाली अमृता का ये साड़ी लुक लोगों को काफी पंसद आया था।

वहीं दूसरी बार म्यूजिक लॉंच में गोल्डन कलर के खूबसूरत गाउन में वह परी से कम नजीं नजर आ रही थी। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप और डार्क रेड कलर की लिपस्टिक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी।

वहीं प्रमोशन के दौरान अमृता इस खूबसूरत ब्लैक लॉंग शर्ट और स्कर्ट में नजर आईं थी। इस लुक में उ्होंने डार्क लिपस्टिक के साथ स्टाइलिश हेयर स्टाइल बनाई हुई थी।

सादगी के लिए चर्चिच अमृता राव का यह लुक उनके फिल्म 'विवाह' के एक सीन से मिल रहा है। इस लुक में वह यैलो कलर की साड़ी के साथ पिंक कलर का ब्लाउज और कानों में गोल्डन झुमके पहने हुए नजर आईं।

'ठाकरे' फिल्म का लखनऊ में प्रमोशन क दौरान अमृता डिजाइनर सलवार-सूट में काफी आकर्षित लग रही थी। इसके साथ ही लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक और गोल्डन झूमके के साथ पौनीटेल बनाए हुए नजर आईं। 

प्रमोशन के दौरान इन ब्लू कलर की ड्रेस में अमृता काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

अगर आप भी चाहती है Malaika Arora जैसी रेड कलर की हॉट ड्रेस, तो आपको खर्च करे होंगे 2 लाख से ज्यादा रुपए

एयरपोर्ट पर एक बार फिर ब्लैक लुक में कहर बरपाती नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

Sonakshi Sinha जैसी खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रेस के लिए आपको खर्च करने पड़ेगे 34 हजार रुपए

Latest Lifestyle News