A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य अंकिता लोखंडे फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं ग्लैमरस, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

अंकिता लोखंडे फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं ग्लैमरस, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। अपने डांस मूव्स के कारण वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं हाल में ही अंकिता से सोशल मीडिया में ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की।

अंकिता लोखंडे फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं ग्लैमरस, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/LOKHANDEANKITA अंकिता लोखंडे फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं ग्लैमरस, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। अपने डांस मूव्स के कारण वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं हाल में ही अंकिता से सोशल मीडिया में ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की। जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की है। अंकिता के लुक की बात करे तो उन्होंने छवि अग्रवाल के कलेक्शन से ग्रीन कलर की फ्लोरल थाई स्लिट ड्रेस पहनी। 

Roohi Promotion: ब्लैक कलर की थाई स्लिट गाउन में बोल्ड नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखें Gorgeous Pics

इस लुक के साथ अकिंता ने नॉर्मल मेकअप के साथ ओपन हेयर  किया। इस सिंपल लुक में अंकिता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

अंकिता का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

अंकिता के इस खूबसूरत ड्रेस की बात करें तो छवि अग्रवाल के कलेक्शन से पहनी हुई यह ड्रेस 15 हजार 500 रूपए की हैं। 

अंकिता अधिकतर इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन सुशांत के फैंस को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। लेकिन अब उनके वीडियो देखकर सुशांत के फैंस निराश हैं। उन्हें लग रहा है कि अंकिता ने सब कुछ पब्लिसिटी के लिए किया था। वो सुशांत को भूल चुकी हैं। उनका कहना है कि इतनी जल्दी कोई जिंदगी में कैसे मूव ऑन कर सकता है!    

Hair Care Tips: बालों को मजबूत- घना बनाने के लिए होममेड नारियल तेल, साथ ही जानिए चंपी करने का की सही तरीका

सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू करने वाली अंकिता लोखंडे कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अंकिता कंगना रनौत के साथ मणि‍कर्णिका के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ बाघी में नजर आ चुकी हैं। 

Latest Lifestyle News