A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य साड़ी के बाद अनुष्का शर्मा का बोल्ड फोटोशूट आया सामने, तस्वीरें देखकर आप एक बार फिर हो जाएंगे दीवाने

साड़ी के बाद अनुष्का शर्मा का बोल्ड फोटोशूट आया सामने, तस्वीरें देखकर आप एक बार फिर हो जाएंगे दीवाने

अनुष्का शर्मा काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में छा गई हैं। देखें तस्वीरें

Anushka sharma- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Anushka sharma

Anushka Sharma Latest Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना रखी हैं लेकिन वह किसी न किसी इवेंट या फिर अपने पति और भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ नज़र आ जाती हैं। लेकिन इस बार वो अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक के कारण सुर्खियों में छा गई हैं जिनसे नजर हटाना मुश्किल है।

हाल में ही एक इवेंट में अनुष्का ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए नजर आईं थीं। इस फ्लोरल साड़ी के उन्होंने साथ खूबसूरत हैवी झुमके पहने थे। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वाइफ के बर्थडे पर निक जोनस से बनवा डाला 3 लाख का केक, वही प्रियंका चोपड़ा ने भी खर्च कर डाले अपने लुक पर इतने रुपए

वहीं इस फोटोशूट की बात करें तो अनुष्का ने फिल्मफेयर की मैगजीन के लिए यह फोटोशूट कराया है। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

Anushka Sharma

अनुष्का की पहली तस्वीर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का शार्ट लैदर जंपशूट पहना था। जिसके साथ उन्होंने चॉकलेटी ब्राउन का ओवर कोट पहना था। यह खूबसूरत आउटफिट Allia Al Rufai के कलेक्शन में से एक है। इस लुक के साथ अनुष्का ने लाइट मेकअप, बोल्ड स्नोकी आइज और न्यूड लिपस्टिक साथ ह्लके कर्ल हेयर स्टाइल रखा था।

Anushka Sharma

दूसरी तस्वीर में वह एक चेयर में ग्लैमरस अवतार में बैठी हुई नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो उन्होंने यैलो कलर की शार्ट ड्रेस के साथ थाई हाई बूट्स पहने हुए  हैं। इस लुक में भी मेकअप पहले जैसा ही है। यह खूबसूरत आउटफिट Allia Al Rufai के कलेक्शन में से एक है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, तस्वीरों मे नजर हट पाना मुश्किल

Anushka Sharma

तीसरी ग्लैमरस तस्वीर की बात करें तो अनुष्का ने ब्लू कलर की ड्रेस की पहनी हुई थीं। इस लुक में वह काफी हॉट नजर आ रही थीं।

Anushka Sharma

अनुष्का इस ग्रीन कलर की बैकलेस शीर ड्रेस में कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं।

Anushka Sharma

इस तस्वीर में अनुष्का काफी ग्लैमरस के साथ बोल्ड नजर आ रही थीं। उन्होंने सिक्वेंस ड्रेस पहनी है। ये ड्रेस भी Allia Al Rufai के कलेक्शन में से एक है।

Anushka Sharma

इस ब्लैक कलर की ड्रेस में अनुष्का काफी हॉट लग रही हैं।

Anushka Sharma

इस स्टार प्रिंटेड ब्लैक कलर की ड्रेस में अनुष्का काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

फिल्मों के बारे में बात करें को 2018 में दो फिल्मों में नजर आई थीं 'सुई धागा' और 'संजू'। इसके बाद शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में नजर आईं थीं।

पति निक जोनस और पपी डायना के साथ ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मैक्सी ड्रेस में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

मालदीव में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं सुहाना खान, सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

Latest Lifestyle News