A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य साल 2018 में इस रंग का कलेक्शन सबसे ज्यादा दिखेंगा फैशन में: निश्का लुल्ला

साल 2018 में इस रंग का कलेक्शन सबसे ज्यादा दिखेंगा फैशन में: निश्का लुल्ला

यह त्योहार वाला सीजन होने के चलते इसमें वह कढ़ाई वाले चमक-दमक से भरपूर परिधान चलन में रहने की उम्मीद करती है। डिजाइनर ने कहा कि उन्होंने लाल रंग के परिधान खूब देखे हैं, उन्हें 2018 के कलेक्शन में भी इस रंग के परिधान दिखने की उम्मीद है।

nisha lulla- India TV Hindi nisha lulla

नई दिल्ली: डिजाइनर निश्का लुल्ला का कहना है कि ग्राहक आज 'वैश्विक सामाजिक मीडिया समुदाय' का हिस्सा बन चुके हैं और जो परिधान रनवे पर वे देखते हैं, उसे खरीदने में समय नहीं लेते। निश्का ने कहा, "हालिया समय में फैशन उद्योग में 'अभी देखो, अभी खरीदो' के ढांचे में बड़ा बदलाव आया है। आज के ग्राहक वैश्विक सामाजकि मीडिया समुदाय का हिस्सा बन गए हैं और जो वे रनवे या फैशनवीक में देखते हैं, उसे तुरंत खरीद लेना चाहते हैं, तो लोगों की पसंद का डिजाइन हमेशा तैयार रखकर फैशन उद्योग एक तरह से बहुत तेज बना है।"

जानी-मानी डिजाइनर नीता लुल्ला की बेटी निश्का अपनी मां की रचनात्मक प्रभाव में पली-बढ़ी हैं।

तमन्ना भाटिया, साइना नेहवाल, सोहा अली खान और ईशा गुप्ता को अपने परिधानों मे सजा चुकीं युवा डिजाइनर का मानना है कि यह सीजन चमक-दमक वाला रहने वाला है।

उन्होंने कहा कि यह त्योहार वाला सीजन होने के चलते इसमें वह कढ़ाई वाले चमक-दमक से भरपूर परिधान चलन में रहने की उम्मीद करती है। डिजाइनर ने कहा कि उन्होंने लाल रंग के परिधान खूब देखे हैं, उन्हें 2018 के कलेक्शन में भी इस रंग के परिधान दिखने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News