A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पति रणवीर सिंह से मिलने के लिए लंदन पहुंची दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर एक दम हटकर लुक में आईं नज़र

पति रणवीर सिंह से मिलने के लिए लंदन पहुंची दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर एक दम हटकर लुक में आईं नज़र

हाल में ही दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर एक दम हटकर लुक में नजर आईं। माना जा रहा है कि वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ लंदन में छोटे से वेकेशन के लिए गई है।

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Deepika Padukone

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने ही रहते हैं। कभी अपनी शानदार एक्टिंग के कारण तो कभी अपने फैशन सेंस के कारण। हाल में ही दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर एक दम हटकर लुक में नजर आईं। माना जा रहा है कि वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ लंदन में छोटे से वेकेशन के लिए गई है। इन दिनों रणवीर कपिल देव की बायोपिक फिल्म '83' की शूटिंग लंदन में ही रह रहे है।

आज रात दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक आपकी आंखे खोल देगा। वह नियॉन कलर के आउटफिट्स में नजर आईं। रात के समय में नियॉन सबसे बेस्ट कलर माना जाता है। इस बात को दीपिका ने भी प्रूव कर दिया।

Deepika Padukone

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की टी शर्ट के साथ नियॉन पैंट और मैचिंग लॉग जैकेट पहनी हुई थी। इस कैजुअल लुक के साथ उन्होंने ब्लैक बैग और व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए थे।

Deepika Padukone

दीपिका के मेकअप की बात करें तो लाइट मेकअप न्यूड लिपस्टिक के साथ पौनीटेल बांधे हुए नजर आईं।

Deepika Padukone

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'छपाक' फिल्म में नजर आने वाली है। जिसकी हाल में ही शूटिंग खत्म हुई है। यह पिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

धोनी के हाथों ऐसे चढ़ा आर्मी का रंग, जानें कैसे बनते है MS Dhoni के स्पेशल ग्लव्स

एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने कराया हॉट फोटोशूट, साड़ी में दिखा बोल्ड अवतार

'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस लवी सासन बनी साउथ इंडियन दुल्हन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Latest Lifestyle News