A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ऑफ व्हाइट कलर साड़ी की बेहद खूबसूरत दिखीं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

ऑफ व्हाइट कलर साड़ी की बेहद खूबसूरत दिखीं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

दीपिका ने एक इवेंट के दौरान दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी पर लिखी एक किताब का अनावरण किया। इस इवेंट में दीपिका बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। 

deepika padukone- India TV Hindi deepika padukone

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। आज दीपिका ने एक इवेंट के दौरान दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी पर लिखी एक किताब का अनावरण किया। इस इवेंट में दीपिका बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। 

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन की ऑफ व्हाइट साड़ी पहनी। जिसमें क्रीम कलर के धागों से बखूबसूरत एंब्राइड्री की गई थी। 

दीपिका ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ मेसी लोअर मेसी बन बनाया हुआ था। वहीं कानों में खूबसूरत डायमंड ईयररिंग्स और शानदार चोकर पहने हुए थी। इस लुक में दीपिका बेहद स्टनिंग नजर आईं। 

'पानीपत' के प्रमोशन के दौरान दिखे कृति सेनन के बेहतरीन लु्क्स, हर एक तस्वीर से नज़र हटाना मुश्किल

दीपिका पादुकोण ने इस इवेंट में अपने और श्रीदेवूी की बॉन्डिंग को लेकर कई बात शेयर की। उन्होंने बताया कि मेरी हर एक फिल्म रिलीज होने के बाद बोनी कपूर और श्रीदेवी पर्सनल मैसेज भेजकर तारीफ करती थीं। वह हमेशा एक मां की तरह समझाती थी। उसके साथ हमेशा फैमिली जैसा फील होता था। 

दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर ट्रेडिशनल अवतार में आईं नजर, पिंक कलर के आउटफिट्स में दिखीं बेहद खूबसूरत

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली है। 

Latest Lifestyle News