A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ ग्लैमरस अवतार में आईं नजर, गौरी-अनामिका के कलेक्शन का गाउन पहने हुए आईं नजर

दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ ग्लैमरस अवतार में आईं नजर, गौरी-अनामिका के कलेक्शन का गाउन पहने हुए आईं नजर

प्रकाश पादुकोण को Sportstar Aces show में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मौजूद थे। इस खास मौके में दीपिका पादुकोण काफ खूबसूरत नजर आ रही थी।

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Deepika Padukone

वैलेंटाइन डे के दिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक साथ अपना समय बिताया, लेकिन एक और कारण से यह दिन दीपिका के लिए बहुत ही खास और यादगार था। वो है उनके पिता प्रकाश पादुकोण को Sportstar Aces show में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मौजूद थे। इस खास मौके में दीपिका पादुकोण काफ खूबसूरत नजर आ रही थी।

दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर गौरी अनामिका के डिजाइन की हुई Resort 19 कलेक्शन में से हॉल्टर नेक फ्लोरल बैकलेस गाउन में दिखीं। उनका लुक बेहद स्टनिंग था।

जो कि लाइट पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ ही लाइट मेकअप और मेसी बन बनाया हुआ था। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। एक्ट्रेस का ये लुक स्टाइलिस्ट शालीना नथानी ने डिजाइन किया।

वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वह चेक्ड ब्लू कलर के कोट पैंट में काफी हैंडसम नजर आएं। इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'गली बॉय' के कारण ज्यादा सुर्खियों में है।

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म छपाक है। इसकी शूटिंग मार्च में शुरू होगी। शादी के बाद ये दीपिका पादुकोण का पहला प्रोजेक्ट है। जिसका पहला पोस्टर सामने आ गया है।

लोकसभा चुनाव से पहले मार्केट में 'मोदी साड़ी' ने मचाया धूम, देखें तस्वीरें

Beauty Tips: ज्यादा मीठा खाने से चेहरे को हो सकते हैं ये बड़े नुकसान, जानिए क्या है वह

फिल्मफेयर ग्लैमर अवॉर्ड: दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर का दिखा ग्लैमरस अंदाज वहीं जाह्नवी की ड्रेस ने लुटी महफिल

Latest Lifestyle News