A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर के हूडेड पैंटसूट के कारण हो गई ट्रोल, यूजर्स ने कहा-डिजास्टर

दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर के हूडेड पैंटसूट के कारण हो गई ट्रोल, यूजर्स ने कहा-डिजास्टर

दीपिका पादुकोण रेडियो मिर्ची अवॉर्ड 2020 में ब्लैक कलर की हूडेड पैंटसूट पहने हुए नजर आईं। उनका यह लुक कई लोगों को पसंद नहीं आाया। 

deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM deepika padukone

पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर कभी भी एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं। बीती शाम को दीपिका एकदम हटकर लुक में नजर आईं। अपने स्टाइल सेंस से वह लोगों के दिलों में राज़ करती है लेकिन कई फैंस को उनका ये लुक रास नहीं आया। 

रेडियो मिर्ची अवॉर्ड्स 2020 में दीपिका बोल्ड अंदाज में नजर आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की। दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने Balmain ब्रांड के कलेक्शन से ब्लैक हुडेड पैंटसूट  और जैकेट पहने हुए नजर आईं। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स के साथ फंकी ब्रेसलेट और रिंग्स पहना। 

पने घुंघराले बालों को रखना है हमेशा हेल्दी तो अपनाएं ये सिंपल टिप्स

ऑल ब्लैक लुक के साथ दीपिका ने पीच मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। इस लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आईं लेकिन कई लोगों को उनका ये लुक पसंद नहीं आया। 

'थप्पड़' के प्रमोशन के दौरान व्हाइट साड़ी के साथ स्टाइलिश पिंक ब्लाउज में बेहद खूबसूरत नजर आईं तापसी पन्नू

एक यूजर ने इस लुक को बेकार तो वहीं दूसरे ने कहा कि बोरिंग दूसरे ब्लैक आउटफिट्स..कल भी इन्होंने ब्लैक आउटफिट्स पहने थे अब कुछ नया कलर ट्राई करें। 

deepika padukone

वहीं एक यूजर उनके लुक को डिजास्टर लिखा। वहीं एक यूजर ने रणवीर सिंह का असर चढ़ने की बात कही। 

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रणवीर सिंह के साथ कपिल देव की बायोपिक '83' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाते हुए नजर आएगी। 

Latest Lifestyle News