A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Monsoon Tips:बरसात के इस मौसम में दीपिका का ये ड्रेसिंग सेंस आपको भी करेगा एट्रैक्ट

Monsoon Tips:बरसात के इस मौसम में दीपिका का ये ड्रेसिंग सेंस आपको भी करेगा एट्रैक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में है। हाल ही में दीपिका को अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि  दीपिका पादुकोण अपने दोस्तों के साथ डिनर आउटिंग पर स्पॉट हुईं। जहां दीपिका खूबसूरत वैस्टर्न लुक में नजर आईं।

<p>deepika padukone file photo</p>- India TV Hindi deepika padukone file photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में है। हाल ही में दीपिका को अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि  दीपिका पादुकोण अपने दोस्तों के साथ डिनर आउटिंग पर स्पॉट हुईं। जहां दीपिका खूबसूरत वैस्टर्न लुक में नजर आईं।

डिनर आउटिंग के दौरान दीपिका ने व्हाइट स्ट्राइप्स आउटफिटल पहना था जिसमें बेहद ही कूल नजर आ रहीं थी। साथ ही दीपिका ने व्हाअट स्नीकर्स पहना था। आपको बता दें कि इस ड्रेस के ऊपर दीपिका ने न्यूड मेकअप किया था। अगर आप भी इस मॉनसून का मजा लेना चाहते हैं तो दीपिका की इस स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं।

बता दें कि हाल ही में दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उस वक्त दीपिका व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू पैंट में नजर आईं। डेनिम जैकेट के साथ अपने लुक को पूरा किया। इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश सनग्लासेस और स्नीकर्स पहनकर और भी खूबसूरत नजर आ रही थीं।(मलाइका अरोड़ा खान के ये वर्कआउट के ये तस्वीरें और वीडियो देखकर आपके छूट जाएंगे पसीना)

 

Latest Lifestyle News