A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका-रणवीर के मुंबई रिसेप्शन में रेखा पर टिकी सबकी निगाहें, दिखा ऐसा दिलकश अंदाज

दीपिका-रणवीर के मुंबई रिसेप्शन में रेखा पर टिकी सबकी निगाहें, दिखा ऐसा दिलकश अंदाज

दीपवार के रिसेप्शन में विक्की कौशल, रेखा, आयुष्मान खुराना, राघवेंद्र सिंग राठौर, कल्कि जैसे कई स्टार्स शामिल हुए, लेकिन हर किसी की निगाहे रेखा पर जाकर टिक गई।

Rekha- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Rekha

Deepika Padukone-Ranveer Singh Reception: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज मुंबई में बॉलीवुड सितारों के लिए एक खूबसूरत पार्टी रखी है। यह दीपिका और रणवीर का तीसरा रिसेप्शन है। दोनों ने 14 और 15 नवंबर को इटली में पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति रिवाज से शादी की। इस शादी के बाद दोनों वापस लौटे और बैंगलुरू में दीपिका के मम्मी पापा ने एक खूबसूरत रिसेप्शन रखा, इसके बाद 28 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने मीडिया वालों के लिए रिसेप्शन रखा। आज का रिसेप्शन ग्रैंड है, क्योंकि बॉलीवुड जगत के नामी सितारे इस रिसेप्शन का हिस्सा बन रहे हैं।

 

इस खास मौके में विक्की कौशल, रेखा, आयुष्मान खुराना, राघवेंद्र सिंह राठौर, कल्कि जैसे कई स्टार्स शामिल हुए, लेकिन हर किसी की निगाहे रेखा पर जाकर टिक गई।

Rekha

राठौर, कल्कि जैसे कई स्टार्स शामिल हुए, लेकिन हर किसी की निगाहे रेखा पर जाकर टिक गई।

Rekha

रेखा गोल्डन ब्लू  कलर की साड़ी पहनें नजर आईं। जिसमें उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई थी। गाढ़े रंग रंग का सिंदूर और चटक लाल रंग की लिपस्टिक के साथ हाथों में चूड़ी और अंगूठियां पहनी हुई थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। इसके साथ ही बालों में कजरा लगाएं हुए नजर आईं।

Sabana

वहीं दूसरी और शाबाना आजमी भी रेड पिंक कलर की  साड़ी में कापी खूबसूरत लग रही थी।

Hema

वहीं हेमा मालिकी यैलो कलर की साड़ी में काफी अच्छी नजर आईं. वह अपने दामाद भरत के साथ पहुंची।

#Nickyanka Wedding: मेहंदी सेरेमनी में राजस्थानी लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, निक दिखें व्हाइट कुर्ते में

तीसरे रिसेप्शन में ब्लैक कोट में नजर आएं रणवीर सिंह तो दीपिका पादुकोण ने पहना महरुन कलर का गाउन

रॉल्फ लॉरेन ने किया खुलासा, आखिर क्यों सभी प्रोटोकॉल तोड़ डिजाइन किया प्रियंका का वेडिंग गाउन

Latest Lifestyle News