Saturday, April 20, 2024
Advertisement

#Deepveer Reception: तीसरे रिसेप्शन में ब्लैक कोट में नजर आएं रणवीर सिंह तो दीपिका पादुकोण ने पहना महरुन कलर का गाउन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में चौथा शानदार रिसेप्शन देने वाला है। देखे तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 01, 2018 21:30 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Deepika Padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न लगातार देखने को मिल रहा है। इन दोनों ने इटली के लेक कोमो में शाही शादी की थी जिसके बाद से यह दोनों लगातार 3 रिसेप्शन दे चुके हैं। 1 दिसंबर को यह कपल मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में चौथा शानदार रिसेप्शन देने वाला है।

दीपवीर की शादी 14 और 15 नवंबर को हुई थी। दीपवीर ने पहला रिसेप्शन बंगलुरू में दिया जबकि 2 रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में दिए। दीपिका-रणवीर आज मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में एक और रिसेप्शन दे रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड के स्टार्स आने की खबरें तेज है। माना जा रहा है इस रिसेप्शन मे कटरीना सलमान खान के साथ शिरकत करेगी।

हो चुके 2 रिसेप्शन में रणवीर और दीपिका ट्रेडिशनल अवतार में नजर आएं।  मुंबई के ग्रैंड हयात से पहली वेन्यू की तस्वीर सामने आ गई है। जिसे लाल रंग के गुलाब से सजाया गया है। जिसे  देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि आज दीपिका और रणवीर लाल या फिर महरून कलर के आउटफिट्स में नजर आ सकते है। 

जहां दीपिका पादुकोण रेड कलर के गाउन में नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने रेड कलर की सैंडल के साथ ओपन हेयर के साथ डार्क मेकअप में नजर आईं। आपको बता दें कि दीपिका की यह ड्रेस Zuhair Murad कलेक्शन में से है। वहीं स्टाइल Shaleena Nathani और हेयर स्टाइल Gabriel Georgiou ने दी है।

वहीं ऱणवीर सिंह की बात तो उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कलर के कोट पैंट में नजर आएं। उनका लुक आज काफी ठीक है।

हाल में हुए मुंबई रिसेप्शन की बात करें। दीपिका और रणवीर शाही अंदाज में नजर आए। दोनों से गोल्डन व्हाइट कॉम्बिनेशन में ड्रेसेस पहनी हुई थी। दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की हुई गोल्डन व्हाइट साड़ी पहनी थी। इसके साथ दीपिका ने ऊपर से एक चुनरी ले रखी थी। साड़ी पूरी व्हाइट के साथ-साथ जिसमें गोल्डन बॉर्डर लगाया गया है। वहीं काम उनकी चुनकी पर किया गया है। इस लुक के साथ दीपिका ने गोल्डन ज्वैलरी पहनी है। जिसमें पर्ल लगे हुए है। वहीं गोल्डन और व्हाइट कलर की खूबसूरत ईयररिंग्स पहनी हुई है। जो कि इन्हीं के कलेक्शन में से एक है।   

वहीं रणवीर सिंह की बात करें रणवीर सिंह ने गोल्डन व्हाइट कॉम्बिनेशन की शेरवानी पहनी हुई है। एक बार फिर एक्सपेरिमेंट करते हुए उन्होंने बंध गला शेरवानी के साथ स्कर्ट पहने हुए नजर आ रहे है। इसके साथ ही पैरो पर एब्राइड्री फुटवियर पहने हुए है। रणवीर से रोहित बव के द्वारा डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी।

#DeepVeer Mumbai Reception: खूबसूरत गोल्डन व्हाइट साड़ी में नजर आई दीपिका पादुकोण, एक टक देखते रह गए रणवीर सिंह )

Confirmed! सब्यासाची मुखर्जी ने ही डिजाइन किया है प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग ड्रेस

दीपिका पादुकोण के बाद उनकी बहन अनीशा ने भी किया आलिया भट्ट को कॉपी, पहना था सब्यासाची का कलेक्शन

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement