A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपवीर के रिसेप्शन में व्हाइट कलर के लहंगा पहनकर खूबसूरत अंदाज में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, इस लहंगा की कीमत उड़ा देगी होश

दीपवीर के रिसेप्शन में व्हाइट कलर के लहंगा पहनकर खूबसूरत अंदाज में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, इस लहंगा की कीमत उड़ा देगी होश

अपनी स्टाइल और खूबसूरती के कारण चर्चा में रहने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन-जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन के साथ रिसेप्शन पार्टी में व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आईं।

Aishwarya Rai- India TV Hindi Aishwarya Rai

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के रिसेप्शन में शनिवार रात बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का जमावड़ा लगा। इस पार्टी में दीपिका रंड कलर के गाउन में नजर आईं। वहीं रणवीर सिंह ब्लैक कलर के ड्रेसअप में नजर आईं। हर एक्ट्रेस हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आीं। लेकिन ऐश्वर्या रॉय अपने स्टाइलिश लुक के कारण चर्चा में आईं।

हमेशा अपनी स्टाइल और खूबसूरती के कारण चर्चा में रहने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन-जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन के साथ रिसेप्शन पार्टी में व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आईं।

उन्होंने व्हाइट कलर के लहंगे के साथ एब्राइड्री से भरा हुआ ब्लाउज और नेट का दुपट्टा मैच किया हुआ था। वहीं लाइट मेकअप के साथ स्मोकी आइज और पीच कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी। ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने गले और हाथों में डायमंड की रिंग पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

ऐश्वर्या के इस खूबसूरत लहंगे की बात करें तो यह Falguni Shane Peacock India के कलेक्शन में है। जिसे ऐश्वर्या ने अपने अनुसार कस्टमाइज कराया हुआ था।

Aishwarya Rai

अब इसकी खूबसूरत लहंगे की की कीमत की बात करें तो यह करीब 3 लाख 33 हजार रुपए का है। जिसे कस्चमाइज करने के बाद इसकी कीमत और भी बढ़ गई होगी।

दीपवीर की रिसेप्शन में अनुष्का, कैटरीना, शिल्पा सहित इन एक्ट्रेसस ने पहनी इन डिजाइनर की ड्रेस

तीसरे रिसेप्शन में ब्लैक कोट में नजर आएं रणवीर सिंह तो दीपिका पादुकोण ने पहना महरुन कलर का गाउन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी सेरेमनी में एक बार फिर चुराया जेठानी सोफी ने सभी का दिल, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News