A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य प्रियंका चोपड़ा ने पहनीं Giorgio Armani ब्रांड की ड्रेस, इस सेक्सी ड्रेस की कीमत 13 लाख से भी ज्यादा

प्रियंका चोपड़ा ने पहनीं Giorgio Armani ब्रांड की ड्रेस, इस सेक्सी ड्रेस की कीमत 13 लाख से भी ज्यादा

Priyanka Chopra Dress Cost:  बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में छाईं हुई है। उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर एक खबर आग की तरह फैल जाती है। लेकिन इस समय प्रियंका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस लुक में प्रियंका काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही है।

PRIYANKA CHOPRA- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM PRIYANKA CHOPRA

Priyanka Chopra Dress Cost:  बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में छाईं हुई है। उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर एक खबर आग की तरह फैल जाती है। लेकिन इस समय प्रियंका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस लुक में प्रियंका काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही है। लेकिन इन ड्रेस की कीमत आपके होश उड़ा देगी।

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन के साथ हैंडआउट और पोज देती नजर आ रही हैं। यह मौका था न्यूयार्क में नों टिफनी एंड कोज के ब्लू बुक कलेक्शन के इवेंट में जब प्रियंका शिरकत करने पहुंची। इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा के अलावा हॉलीवुड की कई बड़ी स्टार भी पहुंची हुईं थीं। ये इवेंट न्यू्यॉर्क के स्टूडियो 525 में आयोजित हुआ था। (Lotus Make-Up India Fashion Week: सुष्मिता सेन ने बिखेंरा रैंप पर जलवा, हर कोई हो गया उनका दीवाना )

जहां प्रियंका चोपड़ा पेस्टल कलर की बेकलेस सिक्वेंस ड्रेस में नजर आईं। इसके साथ न्यूजड मेकअप और स्मोकी आइज के  साथ न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी। जिसमें वह काफी खबूसरत नजर आ रही थी। प्रियंका इवेंट में अपनी डायमंट इंग्जेमेंट रिंग को मीडिया के सामने दिखाते नजर आईं।   (प्रियंका चोपड़ा के बोल्ड अंदाज के सामने फीकी नजर आईं किम कार्दशियन,खुद देखें तस्वीरें )

Giorgio Armani Dress

प्रियंका चोपड़ा ने Giorgio Armani कलेक्शन में से ये ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस की कीमत की बात करें तो यह $ 17,775.00 यानी करीब 13 लाख 12 हजार से भी ज्यादा की है। जी हां चकरा गया न सिर।

ऐसा नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार लाखों कीमत की ड्रेस पहनी हो। वह हमेशा ही सबसे बड़े ब्रांड की ड्रेसेस पहनती हुईं नजर आती है। हाल में ही वह रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं थी। Akris से फैशन वीक 18 के कलेक्शन में से एक थी। जिसकी कीमत करीब 2.5 लाख थी। 

Latest Lifestyle News