A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दिशा पटानी बेस्ट फ्रेंड की शादी में नजर आईं स्टनिंग, टाइगर श्रॉफ ने कर डाला ये कमेंट

दिशा पटानी बेस्ट फ्रेंड की शादी में नजर आईं स्टनिंग, टाइगर श्रॉफ ने कर डाला ये कमेंट

एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर अपने लुक की शानदार झलक फैंस को दिखाई।

 दिशा पटानी बेस्ट फ्रेंड की शादी में नजर आईं स्टनिंग, टाइगर श्रॉफ ने कर डाला ये कमेंट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DISHAPATANI  दिशा पटानी बेस्ट फ्रेंड की शादी में नजर आईं स्टनिंग, टाइगर श्रॉफ ने कर डाला ये कमेंट

एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर अपने लुक की शानदार झलक फैंस को दिखाई। जिसमें फैंस के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ और उनका बहन कृष्णा को भी काफी पसंद आईं। दिशा लहंगे में स्टनिंग नजर आईं। 

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया।  दिशा पेस्टल पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। जिसमें एंब्राइड्री किया गया है। इस लुक के साथ दिशा ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ नेट दुपट्टा कैरी किया। 

शिल्पा शेट्टी वन-शोल्डर गाउन में नजर आईं ग्लैमरस, फैंस ने कहा-मार डाला

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ फ्लोरल डायमंड नेकलेस और स्टेटमेंट ईयररिंग्स कैरी की। 

इस तस्वीर के साथ दिशा ने क्लोजअप की एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा, 'हेयर और मेकअप मैने किया'

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित सीक्वेंस साड़ी में दिखीं खूबसूरत, देखें Stunning PICS

इस लुक को देखकर टाइगर श्रॉफ ने फायर की इमोजी बनाई। जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने हग का इमोजी बनाया। टाइगर के अलावा कृष्णा श्रॉफ ने हार्ट इमोजी बनाए। 

दिशा इन दिनों 'एक विलेन 2' की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन अपनी बचपन की दोस्त की शादी अटेंड करने के लिए वह उदयपुर पहुंच गई। 

दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान के साथ 'राधे' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली है।  

Latest Lifestyle News