A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सर्दियों में अपने लुक को लगाना चाहते है चार-चांद, तो ट्राई करें ये एक्ससेसरीज

सर्दियों में अपने लुक को लगाना चाहते है चार-चांद, तो ट्राई करें ये एक्ससेसरीज

सर्दियों के मौसम में इस बार कढ़ाई वाली चीजें ज्यादा फैशन में है। जैसे कि जींस, लेदर जैकेट, जूतियों। जिन्हें पहन कर आप और आकर्षित दिख सकते है। ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर स्टाइलटैग की संस्थापक व निदेशक यशोधरा श्रॉफ ने अपने वार्डरोब में कढ़ाई को शामिल करने के

Embroidered accerriess- India TV Hindi Embroidered accerriess

नई दिल्ली: कोई भी मौसम हो, स्टाइल फैशन का अपना ही मजा होता है। गर्मियों के मौसम में अलग ही लुक तो सर्दियों के मौसम में अलग ही लुक होता है। जैसे सर्दियों के मौसम में आप सर्दी से बचने के साथ-साभ लुक का भी पूरा ध्यान रखते है। चैहें फिर वे स्वेटर, जींस, जूत्-जूतियां ही क्य़ों न हो।

ये भी पढ़े-

सर्दियों के मौसम में इस बार कढ़ाई वाली चीजें ज्यादा फैशन में है। जैसे कि जींस, लेदर जैकेट, जूतियों। जिन्हें पहन कर आप और आकर्षित दिख सकते है। ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर स्टाइलटैग की संस्थापक व निदेशक यशोधरा श्रॉफ ने अपने वार्डरोब में कढ़ाई को शामिल करने के संबंध में ये पांच टिप्स दिए हैं

  • रंगीन कढ़ाई वाले डेनिम जैकेट, पैंट, बैग्स हमेशा अच्छे लगते हैं। अगर आप कुछ नया प्रयोग करना चाहती हैं तो फिर इसे अपना सकती हैं। पश्चिमी शैली वाले कपड़ों पर आड़े-तिरछे रेखाओं वाली कढ़ाई और भारतीय शैली के कपड़ों पर सुंदर फूलों की कढ़ाई जंचती है।
  • कढ़ाई वाले लेदर जैकेट, बैग या पैंट्स को भी आप खरीद सकती हैं। लेदर जैकेट को पहन आप स्मार्ट नजर आ सकती हैं। कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए सुंदर कढ़ाई वाले बैग उपयुक्त होते हैं।
  • क्रिस्प व्हाइट शर्ट के साथ कढ़ाई वाली स्कर्ट पहन कर आप अपने व्यक्तित्व में चार चांद लगा सकती हैं। यह स्टाइल सदाबहार है।
  • सर्दियों में सुंदर कढ़ाई वाली जूतियां बाजारों में छाई रहती हैं। हील वाली या फ्लैट मोजरी और जूतियां संस्कृति और पारंपरिकता का सुंदर संयोजन प्रतीत होती हैं।

Latest Lifestyle News