A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बिना किसी दर्द के सिर्फ 15 मिनट में पाएं हमेशा के लिए चेहरे के बालों से निजात, वो भी सिर्फ 1 Step

बिना किसी दर्द के सिर्फ 15 मिनट में पाएं हमेशा के लिए चेहरे के बालों से निजात, वो भी सिर्फ 1 Step

अगर आप भी इन अनचाहे बालों से हमेशा के लिए निजात पाना चाहते है। तो हम एक ऐसा घरेलू उपाय बता रहे है। जिससे आपको 100 प्रतिशत लाभ मिलेगा। साथ ही कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होगा।

hair remover- India TV Hindi hair remover

नई दिल्ली: महिलाओं के लिए आज के समय में खुद की देखभाल करना बहुत जरुरी हो गया है। इसी में से एक बड़ी समस्या है अनचाहे बाल। जिनसे निजात पाने के लिए समय के साथ-साथ
 पैसों की भी बरबादी होती है। जिसके कारण हम कोई ऐसा उपाय सर्च करते है। जिससे बिना समय और पैसे गवाएं इन बालों से निजात मिल जाएं।

चेहरे के अनचाहे बालों से निजात पाने के लिए मार्केट में कई तरह के प्रोडक्ट मिलते है। जिनसे कई हद तक आपको बालों से निजात तो मिल जाता है, लेकिन एक समय के बाद फिर वहीं समस्या हो जाती है। इसलिए इनसे निजात पाने के लिए हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहे है। जिससे आप सिर्फ 15 मिनट में बिना किसी दर्द के इस समस्या से निजात पा सकते है।  

सिर्फ 15 मिनट इसका इस्तेमाल कर आप साफ और सुंदर चेहरा पा सकती है। इसमें भरपूर मात्रा में विटामिन्स, मिनरल्स पाएं जाते है। जो कि आपकी स्किन को साफ, ग्लो और सॉफ्ट रखते है। जानिए इसे बनाने और लगाने की विधि के बारें में।

आपको  चाहिए

  • 1 चम्मच आटा
  • 1 चम्मच शुगर
  • 1 अंडा

ऐसे बनाएं और करें यूज
एक बाउल लें और सभी चीजों को डालकर पेस्ट बना लें। जैसे कि ग्लू। इसके बाद इसे चेहरे पर अच्छी तरह से लगा लें। और कम से कम 15 मिनट के लिए छोड़ दें। या फिर जब तक ये सूख न जाएं। इसके बाद इसे धीरे-धीरे निकालें। इस मास्क को निकालने के बाद साफ पानी से चेहरे को धो लें। साफ टॉवल से पोछने के बाद कोई क्रीम या मॉश्चराइजर लगा लें।

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News