A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य OMG! चॉकलेट से हेयर कलर करने का यह नतीजा देख हैरान रह जाएगें आप

OMG! चॉकलेट से हेयर कलर करने का यह नतीजा देख हैरान रह जाएगें आप

आज के युवा हर चीज में कुछ अलग चाहते है। जिससे कि वो लोगों की नजर में एक फैशन आइकन बन जाएं। हाल में ही एक वीडियो इस्ट्राग्राम में डाला गया है। जो कि काफी वायरल हो रहा है।

hair color- India TV Hindi hair color

नई दिल्ली: आज का समय फैशन, ब्यूटी का समय है। जिसके कारण आपको कभी न कभी एक ब्यूटी ट्रेंड देखने को मिल जाएगें। जिसको कोई न कोई फॉलो करता मिल जाता है। कई बार तो ऐसे ट्रेंड देखने को मिल जाते है। जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे, लेकिन यह भी इसी दुनिया का एक फैशन है।

ये भी पढ़े-

कभी आपको ड्रेस से संबंधित फैशन या फिर बालों से संबंधित कोई न कोई ट्रेंड दिखता नजर ही आता है। इन दिनों हेयर कलर का काफी ट्रेंड चल रहा है। जिसके कारण कई तरह के हेयर कलर हमेशा ट्रेंड में रहते है। इन दिनों रैम्बों और ग्लिटर कलर काफी ट्रेंड में है। इस लुक के काफी लोग आपको मिल भी जाते होगे।

आज के युवा हर चीज में कुछ अलग चाहते है। जिससे कि वो लोगों की नजर में एक फैशन आइकन बन जाएं। हाल में ही एक वीडियो इस्ट्राग्राम में डाला गया है। जो कि काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को United Arab Emirates के सैलॉन ने डाला है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे हेयर स्टाइलिस्ट एक लड़की के बालों को Nutella  से कलर करना नजर आ रहा है। जिसका रिजल्ट बहुत ही हैरान करने वाला है। चॉकलेट जिसे देककर हमारे मुंह में पानी आ जाता है, लेकिन फैशन की इस दुनिया में चॉकलेट का इस्तेमाल हेयर कलर में भी किया जा रहा है।

hair color

ऐसे किया चॉकलेट का यूज हेयर कलर करने पर

एक ब्यूटी ब्लॉगर हुडा कट्टान ने वीडियो शेयर किया जिसमें हेयर स्टाइलिश Huda Kattan ने पहले बालों पर Nutella और फिर कंडेंस्ड मिल्क का यूज किया। इसके बाद उसने बालों को एल्यूमिनियम फॉएल में बांधकर थोड़ी देर छोड़ दिया और फिर बालों को धो दिया। इसके बाद जो रिजल्ट आया वो देखने वाला था।    

देखे वीडियो-

Latest Lifestyle News