A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सिर्फ 10 मिनट चेहरे पर लगाएं ये चीज और पाएं हमेशा के लिए अनचाहें बालों से निजात

सिर्फ 10 मिनट चेहरे पर लगाएं ये चीज और पाएं हमेशा के लिए अनचाहें बालों से निजात

आज के समय में महिलाओं के बीच खूबसूरती को लेकर सबसे बड़ी समस्या है चेहरे पर जल्द ही मिकलते हुए बाल। आज के समय में कोई बी महिला नहीं चाहती है कि वह बदसूरत दिखें। जिसके कारण खुद को सुंदर बनाने के लिए हजारों रुपए सैलून जाकर खर्च कर देती है। आप घर पर ही बनाएं ये पैक और पाएं हमेशा के लिए अनचाहें बालों से निजात...

<p>Wax</p>- India TV Hindi Wax

नई दिल्ली: आज के समय में महिलाओं के बीच खूबसूरती को लेकर सबसे बड़ी समस्या है चेहरे पर जल्द ही मिकलते हुए बाल। आज के समय में कोई बी महिला नहीं चाहती है कि वह बदसूरत दिखें। जिसके कारण खुद को सुंदर बनाने के लिए हजारों रुपए सैलून जाकर खर्च कर देती है। लेकिन कुछ समय बाद ये बात फिर से उग आते है। इस समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए लेजर ट्रिटमेंट या कॉमर्शियल हेयर रिमूवर का इस्तेमाल करते है। जिसके बहुत अधिक साइड इफेक्ट होता है। इसलिए हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है। जिससे आप आसानी से इस समस्या से निजात पा सकते है। वो भी सिर्फ 15 मिनट में। इस घरेलू उपाय को अपनाकर आप आसानी से बालों से निजात पा सकती है।

इस घरेलू उपाय में भरपूर मात्रा में मिनरल्स, विटामिन्स पाएं जाते है। जो कि आपकी स्किन को सॉफ्ट और चमकदार रखने में मदद करता है। जानिए इसे लगाने की विधि के बारें में।

सामग्री

  • 2 चम्मच शहद
  • 1 चम्मच ओटमील पेस्ट
  • 2 चम्मच लेमन जूस

अनचाहे बालों से ऐसे पाएं निजात
इन सभी को मिलाकर गाढ़ा पेस्ट बना लें। इसके बाद इसे चेहरे पर अच्छी तरह से लगा लें। कम से कम 15 मिनट लगा रहने के बाद गुनगुने पानी से चेहरा धुल लें। सप्ताह में कम से कम 2-3 बार इसे लगाएं। आपको खुब-ब-खुद इफेक्ट नजर आने लगेगा।

Latest Lifestyle News