A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य धोनी की पत्नी साक्षी नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम, इटली में स्टनिंग अवतार में मना रही हैं हॉलिडे

धोनी की पत्नी साक्षी नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम, इटली में स्टनिंग अवतार में मना रही हैं हॉलिडे

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे फेवरेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी इन दिनों इटली में छुट्टियां बिता रही हैं। देखें तस्वीरें।

Sakshi Dhoni- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Sakshi Dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे फेवरेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी इन दिनों इटली में छुट्टियां बिता रही हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की। अपने बेहतरीन फैशन सेंस के कारण वह बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर हर कोई यहीं कहेगा कि वाह कमाल की फैशनीस्ता है।

साक्षी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। साक्षी के कई लुक सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।

साक्षी के एक तस्वीर की बात करें तो वह व्हाइट कलर के टॉप के साथ फ्लोरल कलर्ड स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर को ओपन किया हुआ है। वह इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वहीं साक्षी के दूसरी लुक की बात करें तो वह मस्टर्ड कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ साक्षी ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए है।

जाह्नवी कपूर चुलबुली दुल्हन के अवतार में आईं सामने, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

साक्षी ने एक लुक की ओर तस्वीर शेयर की। इस लुक में उन्होंने येलो कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने मैचिंड हेयर बैंड भी लगाया हुआ है।

एयरपोर्ट पर पति विराट कोहली के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News