A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Vogue इंडिया के कवर पेज पर इस अंदाज में नजर आईं ईशा अंबानी

Vogue इंडिया के कवर पेज पर इस अंदाज में नजर आईं ईशा अंबानी

ईशा अंबानी शादी के बाद पहली बार कुछ अलग अंदाज नजर आईं। जी हां ईशा अंबानी ने वोग इंडिया मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है।

<p>Vogue इंडिया कवर पेज</p>- India TV Hindi Vogue इंडिया कवर पेज

नई दिल्ली: ईशा अंबानी शादी के बाद पहली बार कुछ अलग अंदाज नजर आईं। जी हां ईशा अंबानी ने वोग इंडिया मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है। फैशन मैगजीन वोग 2019 के फरवरी एडिशन के कवर पेज पर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की तस्‍वीर छपी है। साथ ही उन्‍होंने इस मैगजीन में शादी के बाद उनके जीवन में आए बदलावों पर भी खुलकर बात की है। उन्‍होंने बताया है कि आनंद उन्‍हें इतने ज्‍यादा क्‍यूं पसंद हैं। साथ ही उनकी कौन सी बात उनके पिता मुकेश अंबानी से मिलती जुलती है।

ईशा अंबानी ने मैगजीन की कवर फोटो में वाइट शर्ट ड्रेस के साथ ब्‍लैक स्‍कर्ट पहनीं है। इसे ऑस्‍ट्रेलियन डिजाइनर टोनी माटीसीव्‍स ने डिजाइन किया है। ईशा बेहद ग्रेसफुल नजर आ रही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा ने मैगजीन की कवर स्‍टोरी में बताया है कि उनके पति आनंद पीरामल का व्‍यवहार उनके पिता मुकेश अंबानी से काफी मिलता-जुलता है। उन्‍होंने बताया कि आनंद को पार्टीज में शामिल होना नहीं पसंद। वह काफी आध्‍यात्मिक हैं। इसके अलावा हम दोनों में कुछ बातें काफी मिलती हैं। हम दोनों को ही खाना बहुत पसंद है। इसके अलावा हम दोनों ही बहुत पारिवारिक हैं। हमारे लिए हमारी फैमिली बहुत महत्‍वपूर्ण है।

ये भी पढ़ें:

लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के दौरान गिरते-गिरते बचीं विक्की कौशल की हीरोइन यामी गौतम, वीडियो हुआ वायरल

LFW Day 1 2019: यामी गौतम ने रैंप पर चलाया अपना जादू, ज़ायेद खान के अलावा इन टीवी स्टार्स ने किया रैंप वॉक

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में Shraddha Kapoor का लुक लोगों को नहीं आया पसंद, कर डाले ऐसे कमेंट्स

Latest Lifestyle News