A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य राष्ट्रपति भवन में स्पेशल डिनर पर अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं इवांका ट्रंप, देखें तस्वीरें

राष्ट्रपति भवन में स्पेशल डिनर पर अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं इवांका ट्रंप, देखें तस्वीरें

इवांका ट्रंप ने बंदगला स्टाइल अनारकली सूट पहना। जिसमें फ्लोरल एंब्राइडरी के साथ कंधों पर सुनहरे धागों से कढ़ाई की गई थी।

Ivanka trump- India TV Hindi Ivanka trump

भारत दौरे पर आए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप पूरे दौरे के दौरान अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहीं। बीती रात राष्ट्रपति भवन में रामनाथ कोविंद द्वारा आयोजित किए गए स्पेशल डिनर पर इवांका ट्रंप ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची तो लोगों की निगाहें उन पर ही जा टिकीं। इवांका ने भारतीय डिजाइनर रोहित बल के कलेक्शन को पहना था। राष्ट्रपति भवन में अपने लुक को लेकर इवांका हर किसी को इंप्रेस करने में कामयाब हो गई। 

इवांका ने फुल-लेंथ का फ्लोरल अनारकली सूट पहना जो डिजाइनर रोहित बल के कलेक्शन में से एक है। इस अनारकली को बंदगला स्टाइल में बनाया गया था जिसमें बेहतरीन एंब्राइडरी के साथ कंधों पर गोल्डन धागों का इस्तेमाल किया गया था। 

राष्ट्रपति भवन पर मेलानिया और इवांका ट्रंप व्हाइट कलर के सिंपल आउटफिट्स में आईं नज़र, देखें तस्वीरें

इवांका के आउटफिट्स रोहित बल के फेमस कलेक्शन गुलस्तान में से हैं जिसे साल 2018 पेश किया था। यह कश्मीर की वादियों पर बना स्पेशल कलेक्शन है। इवांका की ड्रेस पर कश्मीर की वादियों के फूलों की मौजूदगी इस ड्रेस को ताजगी देती है।  

कहा जाता है कि इस कलेक्शन को पेश करते समय रोहित ने कहा था, 'गुलस्तान मेरे दिल के काफी करीब है। मैने इसमें कश्मीर की वादियों के खुशरंग फूलों का इस्तेमाल किया है..सूरजमुखी, यूलिप, पॉपीज। यह कलेक्शन बेहद सेंसिटिव है और इसकी कई परतों को लग्‍जरी इंटरवॉवन से बनाया गया है। सौंदर्य को इसके सबसे विशुद्ध रूप में बताने की यह मेरी व्याख्या है। ' 

सोनम कपूर लेटेस्ट लुक में नजर आईं स्टनिंग, हर तस्वीर में दिखा फैशन का नया ट्रेंड

आपको बता दें कि इससे पहले इवांका ने राष्ट्रपति कोविंद से मिलने के लिए भी अनिता डोंगरे के कलेक्शन से व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी। 

Latest Lifestyle News