A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य गोल्डन-ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं जैकलीन फर्नाडीज, देखें तस्वीरें

गोल्डन-ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं जैकलीन फर्नाडीज, देखें तस्वीरें

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने Ekaya बनारस के कलेक्शन से खूबसूरत गोल्डन-ब्लैक कलर की साड़ी पहनी।

Jacqueline Fernandez - India TV Hindi Jacqueline Fernandez 

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज  इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से एक है। एक्ट्रेस अपने बेहतरीन लुक्स की तस्वीरें रोजाना सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। हाल में ही उन्होंने कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की। जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है।

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने Ekaya बनारस के कलेक्शन से खूबसूरत गोल्डन-ब्लैक कलर की साड़ी पहनी। 

जाह्नवी कपूर के 'नो मेकअप' लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, ग्रीन कलर के सूट में दिखीं खूबसूरत

इस लुक के साथ जौकलीन ने बोल्ड आइज के साथ न्यूड लिपस्टिक और हेयरस्टाइल में लोअर बन बनाए हुए नजर आईं। 

ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस में बेहद स्टनिंग नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, देखें तस्वीरें

जैकलीन ने इस लुक के साथ गोल्डन ज्वैलरी कैरी की। जिसमें एक्ट्रेस ने स्टाइलिश चोकर, हैवी ईयररिंग्स के साथ बाजूबंद पहना। इस लुक में जैकलीन बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' फिल्म में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इससे पहले जकलीन जॉन अब्राहम के साथ ढिशूम, रेस 2, हाउसफुल 2 आदि फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।  

Latest Lifestyle News