Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर के 'नो मेकअप' लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, ग्रीन कलर के सूट में दिखीं खूबसूरत

जाह्नवी कपूर अपने लुक से हमेशा हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैँ। हाल में ही जाह्नवी एयरपोर्ट में काफी खूबसूरत नज़र आईं। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 09, 2020 15:57 IST
Janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Janhvi kapoor
बॉलीवुड अभिनेत्री डाह्नवी कपूर ने 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स के कारण सुर्खियों में छाई रहीं। जाह्नवी फिटनेस फ्रीक्र मानी जाती हैं। वह रोजाना जिम के बाहर स्टाइलिश अंदाज में नज़र आ जाती हैं। एक्ट्रेस ये बात अच्छी तरह से जानती हैं कि कब कैसे खूबसूरत और स्टाइलिश नज़र आना हैं। हाल में ही जाह्नवी एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में नजर आईं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।
 
जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो लाइट ग्रीन कलर का इंब्राइड्री वर्क किया हुआ सूट पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ था। 
 
Janhvi kapoor
Janhvi kapoor
इस लुक के साथ जाह्नवी ने मेकअप में सिर्फ न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई थी। वहीं कानों में सिल्वर छुमके और ओपन हेयर के साथ अपने लुक को पूरा किया। ब्लैक कलर के हैंड बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया। 
Janhvi kapoor
Janhvi kapoor
Janhvi kapoor
Janhvi kapoor
 
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में नज़र आएगी।इ सेक अलावा राजकुमार के साथ रूही-आफ्ज़ा में भी दिखेगी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement