A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य जाह्नवी कपूर की इस स्लोगन टी शर्ट की कीमत उड़ा देगी आपके होश, इस ओवरसाइज टीशर्ट में लिखी है मजेदार चीज

जाह्नवी कपूर की इस स्लोगन टी शर्ट की कीमत उड़ा देगी आपके होश, इस ओवरसाइज टीशर्ट में लिखी है मजेदार चीज

यूएस में फैमिली वेकेशन मनाने के बाद आखिरकार जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर अपने पापा बोनी कपूर के साथ मुंबई वापस आ गए है। हाल में ही इन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Janhvi Kapoor

नई दिल्ली: यूएस में फैमिली वेकेशन मनाने के बाद आखिरकार जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर अपने पापा बोनी कपूर के साथ मुंबई वापस आ गए है। हाल में ही इन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Janhvi kapoor

जाह्नवी इन मौके में काफी कूल नजर आ रही थी। उन्होंने ओवरसाइज व्हाइट स्लोगन टीशर्ट के साथ रिप्ड जींस पहना हुआ था। अब इस ओवरसाइज टीशर्ट की बात करें इसमें लिखा हुआ था, 'I didn’t know what to wear today, so I put on this designer t-shirt'। Moschino Jeremy Scott ब्रांड की है। यह आपको ebay में आसानी से मिल जाएंगी। इसकी कीमत की बात करें तो यह $265.00  यानी कि करीब 19 हजार रुपए की है। (प्रियंका चोपड़ा ने फैशन क्वीन बन जीता हर किसी का दिल, नहीं विश्वास तो देखें तस्वीरें )

Slogan Tshirt

वहीं खुशी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लैक जींस में नजर आईं। वह इस लुक में काफी सिंपल और स्वीट लग रही थी। (एक बार फिर व्हाइट ड्रेस में दिखा सोनम कपूर का जलवा, देखें उनकी लेटेस्ट तस्वीरें )

Janhvi kapoor

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने हाल में 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने सिनेमा घरों पर काफी धमाल मचाया। हर किसी ने जाह्नवी की एक्टिंग की काफी तारीफ की। वहीं वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी है।

Latest Lifestyle News