A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कंगना रनौत ने एयरपोर्ट लुक पर खर्च कर दिए लाखों रुपए, इतने में आ जाती शानदार कार

कंगना रनौत ने एयरपोर्ट लुक पर खर्च कर दिए लाखों रुपए, इतने में आ जाती शानदार कार

कंगना रनौत हर ओकेजन और इवेंट के लिए स्पेशल दिखने के लिए अलग-अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद करती हैं। इस बार एयरपोर्ट लुक में कंगना रनौत से वुलेन के कपड़ों पर नजर आईं। उन्होंने वुलन ईनर के साथ स्टाइलिश जैकेट के साथ-साथ ब्लू जींस और ब्लैक कलर के बूट्स में नजर आईं।

<p>Kanagna Ranaut</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Kanagna Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कहलाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती है। वह वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल अवतार में हर किसी को क्लीन बोल्ड कर देती हैं। किसी पार्टी पर हो या फिर एयरपोर्ट लुक में हो। हर लुक में दीवाना बना देती है। हाल में ही वह एयरपोर्ट में स्पॉट हुई। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। लेटेस्ट एयरपोर्ट में वह कैजुअल लुक में नजर आईं। लेकिन इन सभी की कीमत इतनी ज्यादा है कि आप हैरान हीं नहीं बल्कि सोचने में भी मजबूर हो जाएंगे।

कंगना रनौत हर ओकेजन और इवेंट के लिए स्पेशल दिखने के लिए अलग-अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद करती हैं। इस बार एयरपोर्ट लुक में कंगना रनौत से वुलेन के कपड़ों पर नजर आईं। उन्होंने वुलन ईनर के साथ स्टाइलिश जैकेट के साथ-साथ ब्लू जींस और ब्लैक कलर के बूट्स में नजर आईं।

Kanagna Ranaut

जहां कंगना से ईनर, जैकेट और बूट्स लुई वितो (Louis Vuitton) ब्रांड की पहनी हुई थी। वहीं हाथों पर कंगना Madison Avenue Couture के कलेक्शन का हैंडबैग लिया हुआ था। यह सब मिलाकर यदि कीमत का पता लगाएंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां, कुल करीब 17 लाख से ज्यादा की कीमत का कंगना रनौत ने सिर्फ एयरपोर्ट लुक के लिए खर्च किया। सबसे ज्यादा महंगा उनका बैग है, जिसकी कीमत 14 लाख से ज्यादा है। (Balenciaga ब्रांड के बैग के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, इसकी कीमत 1 लाख से भी ज्यादा)

कंगना रनौत के पूरे गैटअप की कीमत है ये...

Image Source : Madison Avenue CoutureMadison Avenue Couture bag

Madison Avenue Couture ब्रांड के कलेक्शन के बैग की कीमत $ 19,750.00 यानि कि करीब 14 लाख 49 हजार रुपए है। (Maternity style: मेगन मार्कल का सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक, वजह थी यह रेड ड्रेस)

Image Source : Louis VuittonSilhouette High Boo

लुई वितो (Louis Vuitton) ब्रांड का Silhouette High Boot की कीमत $2,270.00 यानि की करीब 1 लाख 66 हजार रुपए है।

Image Source : Louis Vuitton Wool & Silk Turtleneck

लुई वितो (Louis Vuitton) ब्रांड का Wool & Silk Turtleneck की कीमत $790.00 यानि की करीब 57 हजार 982 रुपए है।

Image Source : Louis VuittonGraphic lv jacquard zipped cape

लुई वितो (Louis Vuitton) ब्रांड का Graphic lv jacquard zipped cape जैकेट की कीमत $4,200.00 यानि की करीब 3 लाख 8 हजार रुपए है।

क्यों हो गए ना सरप्राइज? कंगना रनौत का ये लुक देखने के बाद हर कोई हैरान है। कंगना रनौत की यह स्टाइल लगभग सभी को पसंद आई। फिलहाल बता दें, उनकी अगले साल आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' है, जिसमें वह झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं।

Vogue:आलिया भट्ट, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, राधिका आप्टे का दिखा हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज

देर रात रेस्टोरेंट से कुछ इस अंदाज में बाहर निकले निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

अर्जुन कपूर से शादी की खबरों के बीच दिलकश अंदाज में स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

MAMI में डायना पेंटी ने शिफौन ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, फोटो वायरल

Latest Lifestyle News