A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कंगना रनौत के इस नाइट शूट जैसी ड्रेस की कीमत जान आप हो जाएंगे बेहोश

कंगना रनौत के इस नाइट शूट जैसी ड्रेस की कीमत जान आप हो जाएंगे बेहोश

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत एक बार फिर ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप को लेकर हुए विवाद के कारण सुर्खियों में है। हाल में वह फिल्म सिमरन के म्यूजिक लॉचिंग में पहुंची। जिसमें उन्होंने नाइटशूट की तरह ड्रेस पहनी हुई थी। जानिए इसकी कीमत..

kanagana ranaut- India TV Hindi kanagana ranaut

नई दिल्ली: एक बार फिर कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के साथ कथित रिलेशनशिप के विवाद को लेकर सुर्खियों में है। अक्सर दोनों सितारे को एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए देखा जाता है। लेकिन हाल ही में इंडिया टीवी के खास प्रोग्राम 'आप की अदालत' में पहुंची कंगना ने ऋतिक संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की हैं। उन्होंने इस दौरान ऋतिक पर गंभीर आरोप लगाए। हालांकि उनके इस इंटरव्यू के बाद से ही फिल्मी गलियारों में काफी हलचल मच गई है। हाल में ही कंगना अपनी फिस्म 'सिमरन' के म्यूजिक लॉचिंग में पंहुची। जिसमें उन्होंने बहुत ही सिंमल सी नाइट शूट सी लगने वाली ड्रेस पहली थी।

सभी डीवाज टाइम-टाइम में अपनी लक्ज़री लाइफ की झलक दिखा देते है। फिर चाहें करीना के बेटे तैमूर के ब्रैंडेड शूज हो या फिर ऑन-पॉइंट एयरपोर्ट स्टाइल के लिए जाने जाने वाले करण जौहर का टोट बैग हो। फिर चाहे वह शाहरुख की बेटी सुहाना हो। यह अपने महंगे कपड़ो के कारण काफी फेमस है। हाल में ही सुहाना ने आरेंज कलर की ड्रेस पहनी थी। जिसकी कीमत लाखों में थी।

कगंना अपनी फिल्म 'सिमरन' के प्रमोशन में पहुंची नाइटशूट पहनकर
कंगना पर ये बात बिल्कुल सहीं बैठती है कि वह चाहे जितना बिजी है आपकी शादगी और ड्रेसिंग सेंस से सबको अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। हाल में ही कंगना अपनी फिल्म सिमरन के नए गाना के लॉचिग में गई थी। जिसमें उन्होंने नाइटशूट जैसी ड्रेस पहनी हुई थी। जो देखने में त नार्मल लग रही है, लेकिन इसकी कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां इस ड्रेस की कीमत है एक लाख रुपए।

चौंक गए न यह सोचकर कि नाइटशूट की इतनी कीमत कैसे हो सकती है। तो हम आपको बता दें कि इस नाइटशूट में विभिन्न तरीके के कार्टून के चित्र बने हुए है। इस ड्रेस के साथ कंगना से गोल्डन कलर के शूट पहना हुआ है।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े कितनी है इस ड्रेस की कीमत

Latest Lifestyle News