A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Koffee with karan 6: ग्रैंड फिनाले में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ऐसे बरपाएंगी कहर, तस्वीरों से नहीं हटेगी नज़र

Koffee with karan 6: ग्रैंड फिनाले में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ऐसे बरपाएंगी कहर, तस्वीरों से नहीं हटेगी नज़र

Koffee with karan 6:  ग्रैंड फिनाले में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ऐसे बरपाएंगी कहर, तस्वीरों से नहीं हटेगी नज़र

Kareena Kapoor- India TV Hindi Kareena Kapoor

Kareena kapoor and Priyanka Chopra Hopt Pics: करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा जोनस कॉफी विद करण 6 के एक एपिसोड में साथ नजर आएंगी। इससे पहले कॉफी विद करण से ही दोनों के बीच कैटफाइट की शुरुआत हुई थी।

प्र‍ियंका चोपड़ा और करीना कपूर का साथ आना दर्शकों को खासा उत्‍साहित कर रहा है। बता दें शादी के बाद यह पहली बार होगा जब प्रियंका चोपड़ा किसी चैट शो पर दिखाई देंगी। वहीं अगर बात करीना कपूर की करें तो वह इस शो में आपको बिल्‍कुल सिजलिंग अवतार में दिखाई देंगी। जी हां, अक्‍सर अपने फैशन स्‍टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहने वाली करीना कपूर इस एपिसोड में भी कहर बरपा रही हैं।  वहीं प्रियंका चोपड़ा भी किसी से कम नहीं लग रही हैं।

जहां प्रियंका चोपड़ा ने ऑफ शोल्‍डर बेल बॉटम पैंटसूट पहना रखा था। जो कि साफिया Safiyaa कलेक्शन से था।

वहीं प्रियंका को स्टाइल Mala Agnani Rao न दी है। प्रियंका चोपड़ा ने कानों में बहुत ही ईयररिंग्स पहने है। जो कि Advaeita Mathur के कलेक्शन में से है।

वहीं, करीना कपूर की बात करें तो उन्होंने रेड शिमरी रफल गाउन पहना था। जो कि Monisha Jaising कलेक्शन में से है। वहीं स्टाइल Anaita Adajania ने दी है। करीना और प्रियंका दोनों अपने  आउटफिट में काफी बोल्ड और खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

आपको बता दें कि यह दोनों एक्ट्रेस पहले भी कॉफी विद करन में नजर आ चुकी थी। दोनों के बीच कैटफाइट हुई थी। करीना कपूर का वो स्टेटमेंट जब उन्होंने कॉफी विद करण में कहा था कि अगर उन्हें प्रियंका से एक सवाल पूछने का मौका मिले तो मैं उनसे पूछना चाहूंगी कि उन्हें ये इंग्लिश एक्सेंट कहां से मिला? कॉफी विद करण में ही प्रियंका ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था- मुझे एक्सेंट वहीं से मिला है जहां से उनके ब्वॉयफ्रेंड (अब पति सैफ) को मिला है।

ईशा अंबानी अपनी शादी के दिन दिखीं अप्सरा जैसी, वेडिंग लहंगा डिजाइन करने के पीछे था इनका हाथ

सर्दियों में दिखना चाहती है स्टाइलिश, तो ट्राई करें देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के ये बूट्स

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय ने पहनी हूबहू दीपिका जैसी बनारसी साड़ी, सब्यासाची ने की है डिजाइन

Latest Lifestyle News