A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Kareena Airport Look: करीना कपूर स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट में हुई स्पॉट, इस सिंपल से डेनिम शर्ट की कीमत 63 हजार

Kareena Airport Look: करीना कपूर स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट में हुई स्पॉट, इस सिंपल से डेनिम शर्ट की कीमत 63 हजार

करीना कपूर उन डीवाज में शामिल हो जो सिर्फ रेड कारपेट में ही अपना जलवा नहीं दिखाती है बल्कि एयरपोर्ट में भी अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। जानें उनके इस सिंपल सी डेनिम शर्ट की कीमत।

<p>Kareena kapoor</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Kareena kapoor

नई दिल्ली: करीना कपूर उन डीवाज में शामिल हो जो सिर्फ रेड कारपेट में ही अपना जलवा नहीं दिखाती है बल्कि एयरपोर्ट में भी अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। जो कि एक फैशन गोल बन जाता है। दुबई से वापस आने के बाद मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट हुई। वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

Kareena kapoor

करीना कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने डेनिम शर्ट के साथ लैंगिंग पहना हुआ था। जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थी। इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ ग्रिटर लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किए हुए थे। जिसमें वह स्टाइलिश नजर आ रही थी। अपना लुक पूरा करने के लिए करीना ने ब्लैक कलर के जूते और हाथों में स्टाइलिश बैग लिया हुआ था।

Image Source : Saint Laurent Saint Laurent  Denim Shirt

हमेशा महंगे से महंगे आउटफिट्स इस्तेमाल करने वाली करीना इस बार कैसे पीछे हट सकती है। जी हां उनकी शर्ट की बात करें तो उन्होंने Saint Laurent ब्रांड की ओवरसाइज डेनिम शर्ट है। जिसकी कीमत $890 यानी करीब 63 हजार रुपए है। वहीं उनका स्टाइलिश बैग Dior ब्रांड का है।

आपको बता दें कि करीना कपूर दुबई के मसाला अवॉर्ड 2018 के ट्रेडिशनल अवतार में रैंपवॉक किया। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

दुबई में हो रहे मसाला अवॉर्ड में करीना कपूर ने दिलकश अंदाज में किया रैंपवॉक, तस्वीरें कर देगी आपको दीवाना

प्रियंका चोपड़ा को राजकुमारी जैसा दिखने के लिए 75 फुट लंबा घूंघट रखना पड़ा महंगा, हो गई बुरी तरह ट्रोल

प्रियंका ने वेडिंग गाउन में जड़वाया मां-पापा के नाम के साथ ओम नम: शिवाय, तो निक जोनस ने सूट पर लिखवाया 'मेरी जान'

Latest Lifestyle News