Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा को राजकुमारी जैसा दिखने के लिए 75 फुट लंबा घूंघट रखना पड़ा महंगा, हो गई बुरी तरह ट्रोल

1 दिसंबर को हुई शादी में प्रियंका अक दम अलग ही लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने 75 फुट लंबा घूंघट डाला हुआ था। जो कि ट्रोल का कारण बन गया।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 05, 2018 21:18 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के लिए राजकुमारी जैसा दिखने के लिए कैथोलिक रिवाज में व्हाइट कलर का खूबसूरत गाउन पहना था। जिसे  Ralph Lauren के द्वारा डिजाइन किया गया था। 1 दिसंबर को हुई शादी में प्रियंका अक दम अलग ही लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने 75 फुट लंबा घूंघट डाला हुआ था। जो कि ट्रोल का कारण बन गया।

पीपुल डॉट कॉम के अनुसार, प्रियंका ने कहा, "हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन राजकुमारी लगे. लेकिन मैं जो चाहती थी, उसके बारे में मैंने कभी कोई योजना नहीं बनाई थी।" 26 वर्षीय सिंगर निक जोनास ने सुझाया कि वह बड़े सपने देखें और अपनी विभिन्न पृष्ठभूमि का जश्न मनाने के लिए भारत में एक नहीं, बल्कि दो समारोह करेंगे।

आपको बता दें कि इस गाउन को बनाने में पूरे 1826 घंटे लगे थे, जिसमें काफी खूबसूरत नजर आ रही है। जिसके लिए हर किसी ने तारीफ की, लेकिन कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें नहीं छोड़ा। उनके 75 मीटर लंबे घूंघट को मच्छरदानी और प्लेगाउंड के बराबर बता डाला।

एक यूजर ने लिखा कि प्रियंका का गाउन एक क्रिकेट पिच को कवर करने के बराबर है। वहीं एक ने लिखा कि यह 75 फीट लंबे गाउन से क्रिकेट पिच करते ग्राउंडमैन, तो किसी ने 2 बड़े जिम क्लासेस के बराबर कहा।

वहीं एक यूजर ने कहा कि बेल को बाद में मच्छरदानी की तरह इस्तेमाल कर सकते है।  

एक ने कहा कि प्रियंका का वेन मुंबई के 1RK से भी लंबा है।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरे आईं सामने, प्रियंका के इस व्हाइट गाउन को बनाने में लगे थे 1826 घंटे

मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस का खूब उड़ रहा है मजाक, तो अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

विरुष्का की सीक्रेट वेडिंग से लेकर दीपवीर, निकयंका तक: तीनो वेडिंग्स के डिजाइनर ही नहीं बल्कि ये चीजें भी है कॉमन

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement