Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस का खूब उड़ रहा है मजाक, तो अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा अपने इंस्ट्राग्राम पर खुद की इतनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही है, लेकिन वह अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हो गई।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 05, 2018 20:48 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/MALAIKA ARORA Malaika Arora

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा हो रही है। जहां इस बीच में दोनों को एक साथ समय बीताते देखा गया। वहीं मलाइका अरोड़ा अपने इंस्ट्राग्राम पर खुद की इतनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही है कि फैंस तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे है। हर एक तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इन दिनों मलाइका टीवी का खास शो इंडिया गोट टैलेंट को होस्ट कर रही हैं।

जहां वो करण जौहर के साथ कई वीडियो शेयर करते रहती हैं। ऐसे ही मलाइका ने कुछ तस्वीरें शेयर की। वहीं करण जौहर ने भी मलाइका के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसे देख कर अर्जुन कपूर का बेहद खास रिएक्शन सामने आया है। तो किसी ने मलाइका की ड्रेस को अलग-अलग कमेंट्स किए।

मलाइका की लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टीकलर स्ट्रिप गाउन पहना हुआ है। इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ कर्ली हेयर किया हुआ है। जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही है। जिन्हें स्टाइल Maneka Harisinghani ने दी है।

इस गाउन की बात करें तो यह Yas Couture House of Fashion कलेक्शन में से है।

Malaika Arora

Malaika Arora

करण और मलाइका की इस तस्वीर को देखकर अर्जुन कपूर का बुरा हाल हो गया था। अर्जुन ने इस तस्वीर को देखते ही लिखा कि, ''जलन से हरा हो चूका हूं''। जिसके बाद ये साफ़ है कि मलाइका को अर्जुन कपूर किसी और के साथ नहीं देख सकते है। आखिर प्यार होता ही ऐसा है, इसके साथ प्यार में जलन भी खूब होती है।

Malaika Arora

Malaika Arora

वहीं दूसरी ओर मलाइका की इस गाउन के कारण उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा। जी हां इस ड्रेस में बनी आंखनुमा डिजाइन को यूजर्स ने बिग बॉग की आंख से कंपेयर किया। एक यूजर ने कहा कि यह बिग बॉस की आंख है। वहीं दूसरे ने सलाह दी कि आप इसे बिग बॉस को वापस कर दें। तो किसी ने उनकी उम्र को लेकर मजाक उड़ाया।

स्मृति ईरानी ने अपने मोटापे को लेकर की थी फनी पोस्ट, एकता कपूर के कमेंट पर दिया ऐसा रिप्लाई

मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में लगा रही है आग, सिर्फ जूते की कीमत 90 हजार

कटरीना कैफ ने कर्ली हेयर में कराया हॉट फोटोशूट, देखते ही आप कहेंगे 'वाह'

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement