Friday, April 26, 2024
Advertisement

विरुष्का की सीक्रेट वेडिंग से लेकर दीपवीर, निकयंका तक: तीनो वेडिंग्स के डिजाइनर ही नहीं बल्कि ये चीजें भी है कॉमन

आपको बता दें कि 11 दिसंबर 2017 में विरुष्का ने शादी की थी। जिनके शादी की कई चीजें दीपिका-रणवीर, प्रियंका -निक की शादी में कॉमन थी। यहां तक कि तीनों के ड्रेस डिजाइनर, वेडिंग डेस्टिनेशन और लुक भी काफी कॉपी रहा।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: December 04, 2018 23:11 IST
Nickyanka- India TV Hindi
Nickyanka

नई दिल्ली: बीते साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी कि तो इस साल के अंत में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस भी शादी के बंधन में बंध गए। इस अलावा  इस साल मई माह में सोनम कपूर-आनंद अहूजा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी जैसे स्टार्स ने शादी की। आपको बता दें कि 11 दिसंबर 2017 में विरुष्का ने शादी की थी। जिनके शादी की कई चीजें दीपिका-रणवीर, प्रियंका -निक की शादी में कॉमन थी। यहां तक कि तीनों के ड्रेस डिजाइनर, वेडिंग डेस्टिनेशन और लुक भी काफी कॉपी रहा।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को शादी की थी। वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को शादी की है।  

तीनों के वेडिंग आउटफिट्स के एक ही डिजाइनर के

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि दीपिका, प्रियंका और अनुष्का की शादी के आउटफिट्स डिजाइनर सब्यासाची ने ही डिजाइन किए है। जिनके ऊपर हमेशा ड्रेसेस कॉपी करने का आरोप लगता रहता है। हर सेलिब्रिटी की शादी में ड्रेस को लेकर ट्रोल हो जाते है।

डेस्टिनेशन शादी
दीपिका और अनुष्का की शादी में काफी चीजे कॉमन थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ-साथ दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी के लिए इटली को चुना। जहां विरुष्का से टस्कनी में शादी की तो वहीं दीपवीर ने  Vila del Balbianello में शादी की। वहीं प्रियंका की बात करें तो उन्होंने अपनी शादी के लिए विदेश की बजाय भारत को चुना। उन्होंने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस से शादी की।

Deepika and anushka

Deepika and anushka

अनुष्का और दीपिका का रिसेप्शन लुक
दीपिका-रणवीर का पहला रिसेप्शन बैंगलुरु में हुआ। जिसमें दीपिका मां की गिफ्ट की हुई गोल्डन कलर की साड़ी पहने हुई थी। जिसके साथ हैवी ज्लैवरी और हेयर स्टाइल में बन में गजरा के साथ मांग भरे हुए थे। इस लुक को देखकर आपको अनुष्का शर्मा की याद आ जाएगी। क्योंकि दीपिका का लुक बिल्कुल उसी तरीके का था।

2 दिन हुई शादी
दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की 2 रीति रिवाजों के कारण 2 दिन शादी हुई थी। दीपिका-रणवीर की बात करें तो 14 नवंबर को कोंकणी रीति रिवाज और 15 को सिंधी रीति रिवाज के सात शादी हुई। वहीं प्रियंका-निक की बात करें तो 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ तो 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी की।

Ramleela and rab ne bna di jodi

Ramleela and rab ne bna di jodi

फिल्मी कनेक्शन
विराट-अनुष्का और दीपिका-रनवीर की वेडिंग का एक फिल्मी कनेक्शन भी है। विरुष्का की शादी पिछले साल 11 दिसंबर को हुई थी, जिससे एक दिन पहले यानी 10 दिसंबर को अनुष्का की पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' रिलीज हुई थी। वहीं दूसरी ओर, दीप-वीर की वेडिंग 14 नवंबर को हुई, जिससे एक दिन पहले ही साथ में आई उनकी पहली 'रामलीला' रिलीज हुई थी।

#Nickyanka Delhi Reception: सिल्वर-पीच कलर के लहंगे में प्रियंका दिखी खूबसूरत, निक दिखें इस अंदाज में

दीपिका ने रिसेप्शन में पहना इस डिजाइनर का डिजाइन किया हुआ ये खूबसूरत चोकर, जो है बहुत खास

#DeepVeerReception: रणवीर सिंह शेरवानी ही नहीं, अपनी जूतियों के कारण भी हैं सुर्खियों में

#DeepVeerReception: दीपिका पादुकोण ने रिसेप्शन पर किया कंगना रनौत और श्रीदेवी के लुक को कॉपी

शादी में लाल रंग के जोडे में प्रियंका चोपड़ा बरपा रही थी कहर, इस खूबसूरत लहंगा को 3720 घंटों में किया गया तैयार

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement