A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य करीना कपूर के खूबसूरत बालों का ये है राज़, जानिए

करीना कपूर के खूबसूरत बालों का ये है राज़, जानिए

करीना कपूर के हेयर तो आपने देखे ही होगे। आज हम आपको अपनी खबर में बता रहे है कि आखिर उन्होंने इतने खूबसूरत हेयर कैसे पाएं। जानिए राज़...

kareena kapoor- India TV Hindi kareena kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना मानी जाने वाली 'बेबो' करीना कपूर के स्टाइल और खूबसूरती में सभी की नजर होती है। हर कोई उनके जैसा स्टाइलिश बनना चाहता है। हाल में ही अपनी प्रेग्नेंसी के समय पहनने वाली ड्रेसेस भी काफी फेमस हुई।

ये भी पढ़े-

करीना कपूर की हर एक स्टेप पर एक अदा होती है। सभी जानना चाहते है कि आखिर उनकी खूबसूरती का राज़ क्या है। जिससे कि वह भी करीना कपूर के जैसे खूबसूरत बन सके।

करीना कपूर के हेयर तो आपने देखे ही होगे। आज हम आपको अपनी खबर में बता रहे है कि आखिर उन्होंने इतने खूबसूरत हेयर कैसे पाएं। आज के समय में खराब लाइफस्टाइल और प्रदूषण के कारण बाल बेकार हो जाते है। जिन्हें हेल्दी करने के लिए हम न जाने क्या-क्या उपाय करते है। जिससे कि इनमें शाइनिंग आ जाएं।

करीना अपने बालों में ऑलिव ऑय का इस्तेमाल करती है। करीना का मुताबिक महिने में एक बार ऑयल जरुर लगाना चाहिए। जिससे कि आपके बाल ट्राई न हो और स्कल्प मजबूत हो।  इसके साथ ही बालों की सही देखभाल और सही पोषण मिलना जरुरी होता है। जानिए आलिव ऑयल का कैसे इस्तेमाल कर आप अभिनेत्री करीना की तरह बाल पा सकती है।

  • ऑलिव ऑयल एक एंटी ऑक्सीडेंट का काम करता है। जो कि हेयर से डैंड्रफ और असमय सफेद हो रहे बालों से बचाता है।
  • ऑलिव ऑयल से मसाज करना बालों के लिए काफी फायदेमंद है। साथ ही यह अच्छा कंडीशनर भी है।
  • अगर आप घर में बालों में ऑयल लगाना चाहती है, तो ऑलिव ऑय़ल का ही इस्तेमाल करें। यह बालों को हेल्दी रखता है। इसके साथ इसमें पाया जाने वाला मोनो सैचुरेटेड फैडी एसिड बालों को प्राकृतिक नमी देता है।

ऑलिव ऑयल को ऐसे लगाएं बालों में
करीना कपूर आलिव ऑयल, बादाम, केस्टर और नारियल के तेल को मिलाकर बालों के स्कल्प की मालिश करती हैं। 

Latest Lifestyle News