A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कोमोलिका हिना खान को व्हाइट गाउन पहनना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया यूजर्स उड़ा रहे जमकर मजाक

कोमोलिका हिना खान को व्हाइट गाउन पहनना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया यूजर्स उड़ा रहे जमकर मजाक

Hina Khan Troll: हिना खान ने हाल में ही उन्होंने इंस्ट्राग्राम में एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंन व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था। इस ड्रेस के कारण वह काफी ट्रोल हो गई।

Hina Khan - India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Hina Khan

Hina Khan Troll: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। कई बार उन्हें ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है। हाल में ही उन्होंने इंस्ट्राग्राम में एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंन व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था। इस ड्रेस के कारण वह काफी ट्रोल हो गई।

हिना के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट गाउन पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने मेकअप के साथ डार्क पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ खूबसूरत ईयररिंग्स पहनी हुई थी।

हिना का ये लुक हर किसी को इंप्रेस नहीं कर पाईं कई लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

Hina khan

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि स्पॉन्सर्ड के कपड़े कितना पहनोगी? कभी तो खुद के खरीदे हुए कपड़े पहनकर फोटो पोस्ट किया करो, फ्री का खाने में बड़ा मजा आता है। वहीं दूसरे

यूजर का कमेंट किया कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता, क्योंकि तुम घमंडी हो।" इतना ही नहीं एक ने तो लिखा, "तुम इतना मेकअप क्यों करती हो, कभी तो लोगों को अपना चेहरा दिखाओ।" 

सोनम कपूर को इस तरह का गाउन पहनना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

प्रियंका चोपड़ा शीर ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस, तो पति निक जोनस ने सोशल मीडिया में दिया ऐसा रिएक्शन

Latest Lifestyle News