A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कृति सेनन का दिखा हॉट लुक, लेकिन इस खूबसूरत ईयररिंग्स की कीमत हर किसी के बजट में नहीं

कृति सेनन का दिखा हॉट लुक, लेकिन इस खूबसूरत ईयररिंग्स की कीमत हर किसी के बजट में नहीं

कृति सेनन की इस हॉट ड्रेस की बात करें तो उन्होंने Lola By Suman B की है। वहीं उनकी खूबसूरत ईयररिंग्स की बात करें तो वो OUTHOUSE ब्रांड की है। जानें इसकी कीमत।

Kriti Sanon- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/KRITI SANON Kriti Sanon

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बरेली की बर्फी फिल्म से ने एक ऩई पहचान बना ली है। इतना ही नहीं कृति खूबसूरत अभिनेत्रियों की शुमार में शामिल है। उनका हर लुक सोशल मीडिया में तहलका मचा देता है। हाल में ही कृति सेनन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गई। इस इवेंट में कृति काफी हॉट नजर आईं।

इस खास इवेंट पर कृति सेनन ने डार्क पिंक कलर के गाउन में बहुत सुदंर लग रही हैं। उसके साथ ही लुक की बात करें तो लाइट मेकअप के साथ बालों को खुलाकर रखा था। आपको बता दें कि कृति को सुकृति ग्रोवर ने स्टाइल दिया है। वहीं मेकअप की बात करें हिमा दत्तानी और Marrisa ने हेयर स्टाइल दिया है। जो कि काफी अच्छा लग रहा है।

Outhouse Earrings

कृति सेनन की इस हॉट ड्रेस की बात करें तो उन्होंने Lola By Suman B की है। वहीं उनकी खूबसूरत ईयररिंग्स की बात करें तो वो OUTHOUSE ब्रांड की है। इस खूबसूरत पिंक ईयररिंग्स की कीमत की बात करें तो यह 17, 250 रुपए की है। जो कि नार्मल बजट से काफी ज्यादा है।

आपको बता दें कि साल 2019 में कृति सेनन कार्तिक आर्यन के साथ 'लुका छिपी' फिल्म में नजर आने वाली हैं। यह एक रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म है। इसके साथ ही इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना और पकंज त्रिपाठी भी है।

अर्जुन कपूर के साथ लेट नाइट डेट पर इतने महंगे जूते पहनकर गईं मलाइका अरोड़ा, कीमत उड़ा देगी होश

कंगना रनौत का ये एयरपोर्ट लुक देखकर आपको जरुर याद आ जाएगा अपना बचपन या फिर नरगिस दत्त

एक बार फिर दीपिका पादुकोण अपने लुक के कारण हुईं ट्रोल, यूजर्स यूं उड़ा रहे है मजाक

Latest Lifestyle News