A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Luka Chuppi Promotion: कृति सेनन लगातार अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से बनी हुई हैं सोशल मीडिया सेंसेशन, देखिए फोटो

Luka Chuppi Promotion: कृति सेनन लगातार अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से बनी हुई हैं सोशल मीडिया सेंसेशन, देखिए फोटो

कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म लुका छुपी को लेकर खासा उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके को-स्टार हैं कार्तिक आर्यन और दोनों स्टार इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 1 मार्च 2019 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

<p>कृति सेनन </p>- India TV Hindi कृति सेनन 

नई दिल्ली: कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म लुका छुपी को लेकर खासा उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके को-स्टार हैं कार्तिक आर्यन और दोनों स्टार इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 1 मार्च 2019 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। लेकिन उससे पहले फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों स्टार का जलवा बरकरार है। हाल ही में एक प्रमोशन इवेंट के दौरान कृति सेनन पीले रंग की ड्रेस मे नजर आईं। यह थाई हाई स्लीट ड्रेस थी जिसमें कृति बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। इस ड्रेस के साथ कृति ने कलरफुल हुप इयरिग्स पहने थे जो इस ड्रेस के साथ सही जा रहे थे।

बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' फिल्म लिन-इन रिलेशनशिप को लेकर बनाई गई फिल्म है। इसमें विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी हैं। 'लुका छुपी' को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म पहली मार्च को रिलीज होने जा रही है। 

 

कृति की स्टाइलिंग सेंस की बात करें तो इनके इयररिंग्स डिजाइन किये थे दीपा गुरनानी, ड्रेस डिजाइन किया था स्वीकृति ग्रोवर ने और मेकअप किया था कविता दास ने। बालों को डिजाइन किया था आइसा देवीत्रे ने। इस पूरे गेटअप में कृति बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

इसे भी पढ़ें

Akash Ambani wedding: नीता अंबानी ने 'म्यूजिकल नाइट' में पहनी सब्यसाची की पिंक साड़ी

मशहूर फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड का निधन

Latest Lifestyle News