Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Akash Ambani wedding: नीता अंबानी ने 'म्यूजिकल नाइट' में पहनी सब्यसाची की पिंक साड़ी

Akash Ambani wedding: नीता अंबानी ने 'म्यूजिकल नाइट' में सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 20, 2019 14:35 IST
nita ambani- India TV Hindi
nita ambani

Akash Ambani wedding: नीता अंबानी ने बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारी शुरु कर दी है और इसका आगाज हुआ 'म्यूजिकल नाइट' से। इस म्यूजिकल नाइट में नीता ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई पिक पेस्टल कलर की साड़ी पहनी थी। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च 2019 को शादी करने जा रहे हैं और इससे पहले प्री-वेडिंग पार्टी शुरु हो चुकी है। बीती रात नीता अंबानी ने अपने घर 'एंटिलीया' में म्यूजिकल नाइट रखा था। इस खास कार्यक्रम में सिंगर फाल्गुनी पाठक ने अंबानी और मेहता परिवार के सदस्यों के साथ लाइफ पर्फर्म किया। 

वहीं लड़के और लड़की दोनों तरफ की फैमिली ने एक साथ फाल्गुनी के गानों पर डांस भी किया। इस खास कार्यक्रम में दुल्हे की मां नीता अंबानी ने हमेशा की तरह अपनी फैशन सेंस से सबको हैरान कर दिया। नीता अंबानी ने इस खास मौके पर फेमस डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किये हुए पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। साथ ही इस साड़ी के साथ उन्होंने हेवी ग्रीन कलर की सब्यसाची की ही डिजाइन की हुई जुलरी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

नीता अंबानी की मेकअप की बात करें तो इस साड़ी के साथ उन्होंने स्मोकी आइस और न्यूड मेकअप किया था। आपको बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च 2019 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस वक्त आकाश स्विट्जरलैंड में बैचलर पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं। आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त हैं और बचपन से ही दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं। आकाश ने श्लोका को शादी के लिए पिछले साल महाबलेश्वर में प्रपोज किया था। और फिर दोनों ने जून में सगाई कर ली थी जिसके बाद घर में पार्टी का सिलसिला जारी है।

ये भी पढ़ें:

मशहूर फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड का निधन

अवॉर्ड शो में रकुल प्रीत सिंह का दिखा साड़ी लुक, दिखीं Raw Mango साड़ी में खूबसूरत

इस Week दीपिका, प्रियंका और अनन्या पांडेय के अलावा ये सेलिब्रिटी रहीं अपने स्टाइल के कारण सुर्खियों में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement